बॉलीवुड

धर्मेंद्र चल रहे है जिंदगी से बेहद ही परेशान, सोशल मीडिया पर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर हमेशा ही काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी निजी जिंदगी में चल रहे हर एक किस्से को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है. इसके साथ ही वह अपनी पुरानी तस्वीर और यादों को भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर ऐसा मैसेज लिखा है जिससे लोग परेशान होने लगे है.


उनके फैन्स काफी परेशान हो रहे है कि उनके फेवरेट सितारे को आखिर किस बात की चिंता सत्ता रही है. अभिनेता धर्मेंद्र के ट्वीट पर मायूसी देखने के बाद उनके फैंस ने उनका हाल जानना शुरू कर दिया है. अभिनेता धर्मेंद्र को शेरो-शायरी करने का बहुत ही शोक है. वह हमेशा ही शायराना अंदाज में ट्वीट करते नज़र आते हैं. अब उन्होंने अपने सोशल अकॉउंट पर एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तस्वीर शेयर की है.

अभिनेता धर्मेंद्र की ये तस्वीर उनके जवानी वाले दिनों की है. इसमें वह काफी यंग और हैंडसम नज़र आ रहे है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया- ‘शरूर नहीं आया सादगी को मेरी…उम्र भर मैं सहता आया…सहता ही आया’. इसके बाद उनके इस ट्वीट ने खलबली सी मचा रखी है. अभिनेता का ये ट्वीट ना सिर्फ उनके फैंस को हैरान कर रहा है. बल्कि लोगों को यह सोचने पर भी मजबूर कर रहा है कि आखिर धर्मेंद्र जैसे जिन्दा दिल अभिनेता को हुआ क्या है?

धर्मेद्र के इस कमेंट पर एक यूज़र ने लिखा, अपनो ने बेगाना बनाया, औरों से मैंने प्यार पाया. इसके बाद फैन के इस ट्वीट पर भी धर्मेंद्र ने रिएक्ट किया था. उन्होंने लिखा- ‘ऐसा क्‍यों होता है सरबजीत… चलते-चलते चाहत पाली… दे के दर्द चलते बने…’. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘कोई इतना अच्छा कैसे हो सकता है. सही कहा धरम जी, ये बिल्‍कुल आप हैं, सीधे सादे प्‍यारे से इंसान हैं आप.’ इसके साथ ही उनके फैंस उनकी अच्छी सेहत के लिए भी दुआएं कर रहे हैं.

आपको बता दें कि इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टर के ट्वीट पर और भी कई तरह की प्रतिक्रिया लोग दे रहे हैं. कोई अभिनेता को हिम्मत दे रहा है तो कोई उनकी शायरी के मतलब को समझने की कोशिश में लगा हुआ हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता धर्मेद्र आजकल कुछ इसी तरह के ट्वीट और शायरिया करते रहते है. पिछले महीने भी उन्होंने के उदासी भरा ट्वीट किया था.

उस समय धर्मेंद्र ने लिखा था, मैं आपके प्यार के काबिल नहीं. शरीफ तो सिर्फ आप लोग हैं. मैं हंसता हूं, दूसरों को हंसाता हूं. लेकिन फिर से दुखी हो जाता हूं. इस उम्र के पड़ाव पर अपने ही दुख देते हैं, जमीन से बेदखल कर देते हैं. आपको बता दें कि इसके पहले धर्मेंद्र ने किसान आंदोलन के समर्थन में भी ट्वीट किया था. जोकि कैफ वायरल भी हुआ था.

Back to top button
?>