विशेष

तीन फुट के अजीम को पहले दुल्हन नहीं मिल रही थी, अब लड़किया देख-देख कर परेशान हैं, जानें किस्सा

शादी करने के लिए दुल्हन की तलाश में अफसरों से लेकर पुलिस तक से मन्नते करने वाले तीन फुट के अजीम को पहले दुल्हन नहीं मिल रही थी. लेकिन अब उनकी किस्मत ने अचानक से करवट ले ली है. अब अंजीम मंसूरी के पास अब रिश्तों की लाइनें लगी हुई है. अजीम के पास अब भारत के कई हिस्सों से रिश्ते आ रहे हैं. अजीम की यह खबर रातों रात मीडिया में फ़ैल गई.

मीडिया में फैलते हुए जब यह खबर बॉलीवुड में भी पहुंच गई. शादी के लिए रिश्तों की फोन कॉल के बीच उनके पास एक कॉल ऐसी भी आई जिसने अजीम की नींद उड़ा दी. इस फोन कॉल के बाद अजीम ख़ुशी के मारे पागल हो रहे है. यह कॉल ही एक ऐसे इंसान या यूँ कहे स्टार की थी. इस मामले मे अजीम का दावा रखते हुए कहना है कि उनके चाचा के पास खुद भाईजान सलमान खान की कॉल आई थी. उन्होंने अजीम को मुम्बई मे मिलने बुलाया है.

हालांकि अजीम के पास इस दावे की पुष्टि के लिए किसी तरह का सबुत नहीं है. अब वह मुंबई जाने की तैयैर में जुटे हुए है. वहीं शादी का सपना सच पूरा होता देख अजीम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा है. आपको बता दें कि अजीम की हाइट मात्र 3 फीट 2 इंच है. अजीम की छोटी हाइट उनकी शादी की राह में रोड़े अटकाती रही हैं.

अजीम अपनी हाइट की समस्या के कारण शादी न होने की वजह से पीछे दिनों 26 साल के मोहम्मद अजीम मंसूरी कोतवाली पहुंचकर अधिकारियों से शादी की गुहार लगाई थी. अब कैराना निवासी अजीम मंसूरी की खबर मीडिया में आ जाने के बाद उनके परिवार वालों के पास शादी के कई रिश्ते आ रहे हैं. इस दौरान अजीम अपनी छोटी हाइट के कारण काफी परेशान थे. जो रिश्ते उनके पास आये थे, वह उनकी हाइट के कारण उनसे छूट भी गए.

अपनी शादी के सिलसिले में उन्होंने डीएम से लेकर सीएम तक को पत्र लिखे थे, कहीं से कोई आश्वासन न मिलने के बाद अजीम थाने पहुंचे थे. अजीम ने शादी हो जाने के बाद अपनी बीवी संग हनीमून के प्लान के बारे में भी बताया था. अजीम ने बताया था कि वह अपनी बीवी के साथ हनीमून कि लिए गोवा, शिमला और मनाली जाएंगे.

कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुंआ के निवासी अजीम के 5 भाई बहन और है. वह इनमे तीसरे नंबर का है. हाइट कम होने के कारण ही उसकी शादी नहीं हो पा रही है. अजीम ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया था कि उसने डीएम-एसडीएम से लेकर राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ तक से गुहार लगाई थी. लेकिन कहीं से मदद न मिलने के बाद कैराना कोतवाली पहुंचा है. पुलिस ने उसकी शादी करवाने का आश्वासन दिया है.

बॉलीवुड स्टार सलमान की कॉल के बारे में अजीम का कहना है कि मेरे पास सलमान खान का कॉल आया था. अभिनेता सलमान खान ने कहा है कि मैं आपसे मिलना चाहता हूं या फिर आप मुंबई आ जाओ मिलकर बात करते हैं.

Back to top button