बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने जड़ दिया अपने इस करीबी को जोरदार थप्पड़, वीडियो मचा रहा इंटरनेट पर हंगामा

हिंदी सिनेमा की सबसे फिट और हिट एक्ट्रेस में अपना स्थान रखने वाली मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बीते लंबे समय से फिल्मों से दूर बनी हुई है, लेकिन वे आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर शिल्पा बेहद सक्रिय पाई जाती है और उनकी तस्वीरें एवं वीडियो इंटरनेट पर ख़ूब वायरल होते हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर शिल्पा शेट्टी अपने फैंस का दिल जीतते रहती है. एक बार फिर इंटरनेट पर फैंस उनके दीवाने हुए हैं. इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा हमेशा की तरह ही अपने दिलकश अंदाज में देखने को मिल रही है. फैंस को उनका यह अंदाज ख़ूब भा रहा है.

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शिल्पा अपने हेयर स्टाइलिस्ट को थप्पड़ मारती हुई देखी जा सकती है. यह वीडियो काफी मजेदार है और फैंस के बीच काफी पॉपुलर भी हो गया है. बता दें कि, यह वीडियो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) के स्टाइलिस्ट फ्लोरियन हरेल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा किया है.

महज कुछ सेकेंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, फ्लोरियन हरेल शिल्पा शेट्टी के बाल बना रहे होते हैं और तब ही अचानक से शिल्पा उन्हें एक थप्पड़ मार देती है. फैंस को अभिनेत्री ने अपने मजाकिया अंदाज से एक बार फिर अपना मुरीद बना लिया है. बता दें कि, शिल्पा अपने हेयर स्टाइलिस्ट को सीरियस होकर थप्पड़ नहीं मारती हैं बल्कि उन्होंने जान बूझकर मस्ती के साथ यह वीडियो शूट किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FLORIAN HUREL (@florianhurel)


मजाकिया शिल्पा…

गौरतलब है कि, शिल्पा शेट्टी पहली बार इस तरह के अंदाज में सोशल मीडिया पर देखने को नहीं मिली है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर इस अंदाज से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है. वे कई बार अपने पति राज कुंद्रा के साथ कई ऐसी मस्ती और प्रैंक वाली वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा कर चुकी है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक की कई शानदार फिल्मों में काम किया है. वे 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार रह चुकी है. उनकी आगामी फिल्म निकम्मा है. शिल्पा इस फिल्म के माध्यम से एक लंबे अंतराल के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी करने जा रही है.

45 वर्षीय शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और आज दोनों खुशहाल जीवन जी रहे हैं. शिल्पा और राज के दो बच्चे बेटा वियान और बेटी समिशा हैं.

Back to top button