विशेष

बौद्ध भिक्षु के अवतार में दिखें महेंद्र सिंह धोनी, जंगल में लगाया ध्यान, Video वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बीते साल 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन धोनी की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है. अक्सर सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरें वायरल होती रहती है. धोनी की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है और उन्हें चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं.

हमेशा अपने कूल अंदाज से फैंस का दिल जीतने वाले महेन्द्र सिंह इस बार एक अलग ही अवतार में नज़र आए हैं. उनका नया अवतार देखकर हर कोई दंग रह गया है. हर किसी के मन में सवाल उठ रहा अहइ कि, आखिरकार धोनी को इस रूप में क्यों आना पड़ा है. दरअसल, हाल ही में धोनी एक बौद्ध भिक्षु के अवतार में दिखें हैं और वे किसी जंगल में बैठे हुए नज़र आ रहे हैं.

बीते कल से धोनी की एक नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा आमचा दिया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान की हालिया फोटो देखकर किसी के लिए भी कुछ भी समझ पाना बहुत मुश्किल है. धोनी की एक तस्वीर ने इंटरनेट पर खूब बवाल मचा रखा है. धोनी वायरल फोटो में सिर मुंडवाए हुए दिख रहे हैं. बौद्ध मान्क यानी भिक्षु जैसे कपड़े धोनी ने इस दौरान पहन रखें हैं. तस्वीर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि, यह फोटो धोनी के किसी आगामी एड की हो सकती है.

फैंस हुए कन्फ्यूज…

धोनी के इस नए लुक को देखकर फैंस के बीच कन्फ्यूजन पैदा हो गया है. कोई उनके नए लुक से कन्फ्यूज दिख रहे हैं तो वहीं कोई इसे लेकर उत्सुक भी है. यही वजह है कि हर कोई उनके इस नए स्टाइल की बात कर रहा है. जल्द ही सभी को इसके पीछे की वजह भी पता चल जाएगी. बता दें कि, स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से धोनी के नए लुक का एक 9 सेकंड का वीडियो साझा किया है. इस छोटे से प्रोमो विद्ये में महेंद्र सिंह धोनी कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि, ”क्या है इस अवतार के पीछे का मंत्रा, जल्द ही पता चलेगा.’’ जैसे ही स्टार स्पोर्ट्स ने ये वीडियो शेयर किया, वैसे ही लोगों ने इस पर कमेंट्स करना शुरु कर दिए. अब भी यह सिलसिला जारी है. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल किया जा रहा है.


फैंस की प्रतिक्रिया…

धोनी के इस नए लुक पर फैंस कई तरह के शानदार कमेंट्स कर रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि आईपीएल से पहले धोनी का नया अंदाज. वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि यकीनन ये कोई विज्ञापन है. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि धोनी किसी भी नए लुक में दिखे, फैंस को वो हमेशा पसंद आता है. उनके वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं फैंस धोनी के इस नए लुक के साथ ढेर सारे मीम्स भी बना रहे हैं.

आईपीएल 2021 की तैयारियों में व्यस्त है धोनी…

बहुत जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान पर चौके-छक्कों की बरसात करते हुए नज़र आने वाले हैं. दरअसल, 9 अप्रैल 2021 से आईपीएल के 14 वें सीजन की शुरुआत होने जा रही है. महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालते हुए दिखाई देंगे. फिलहाल धोनी आईपीएल के अगले सीजन की तैयारियों में जुट गए हैं. बता दें कि, IPL का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. आईपीएल 2021 का आयोजन इस बार भारत में ही हो रहा है. गौरतलब है कि, कोरोना महामारी के चलते आईपीएल 2020 का आयोजन UAE में हुआ था. पिछले सीजन की विजेता रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस रही थी.

Back to top button