बॉलीवुड

दिव्यांका त्रिपाठी को याद आई आपबीती, कहा- मुझे टॉर्चर किया गया, कुछ पुरुष ऐसे हैं जो…

टीवी की दुनिया की सबसे मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक दिव्यांका त्रिपाठी आए दिन सुर्ख़ियों में बनी रहती है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने करियर के बुरे दिनों के बारे में बात की है. आज दिव्यांका की पहचान एक सफ़ल कलाकार के रूप में होती है, लेकिन उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में कड़े संघर्षों से होकर गुजरना पड़ा है.

हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी एक साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी. जहां उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि, स्ट्रगल के शुरुआती दिनों में उन्हें टॉर्चर किया गया था. अभिनेत्री ने अपनी आपबीती सुनाते हुए उन सभी चीजों का धन्याद भी दिया जो उन्होंने अब तक के अपने करियर में देखी है.

दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा कि, ‘शुरुआती समय में उतार-चढ़ाव आए थे और उस समय मैं बहुत टॉर्चर भी की गई थी. पर जब मैं उस बारे में आज सोचती हूं तो बहुत थैंकफुल भी होती हूं, क्योंकि जितना भी प्रेशर मुझ पर पड़ा, जितनी भी फ्रस्टेशन से मैं गुजरी हूं, उसने मुझे आज के लिए शेप किया है. हमें अपने सारे अनुभव, अच्छे हों या बुरे, उन्हें संजो कर रखना चाहिए क्योंकि वो कुछ लिटिल जेम होते हैं जो हमारी लाइफ को सुंदर बनाते हैं.’

आगे अभिनेत्री ने बताया कि, करियर में शुरुआती दिनों के दौरान इंडस्ट्री में उन्हें कुछ गलत प्रस्ताव ऑफर हुए थे, जिन्हें उनके द्वारा स्वीकार नहीं किया गया था. ऐसा करने के दौरान उन्होंने सावधानी और समझदारी के साथ काम लिया था. किसी को निशाना बनाते हुए दिव्यांका ने कहा था कि, कुछ पुरुष महिलाओं की छवि खराब करने का पूरा प्रयास करते हैं अगर उनका इगो हर्ट हो जाए.

दिव्यांका त्रिपाठी ने यह भी कहा कि, उनका भी चरित्र हनन करने का प्रयास स्ट्रगलिंग के दौरान किया गया था. दिव्यांका त्रिपाठी बताती है कि, ‘सभी पुरुष इस प्रकार के नहीं है. हालांकि मेरे कुछ बुरे अनुभव है. कुछ पुरुष ऐसे हैं जो ‘ना’ नहीं सुनना चाहते. वह गलत प्रस्ताव देते हैं और अभद्र टिप्पणी करते हैं. इसके अलावा सम्मान भी चाहते हैं अगर आप उनका विरोध करते हैं या सम्मान नहीं करते तो वह आपका नाम खराब करने का प्रयास करते हैं.’

दिव्यांका त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’, मिसेस और मिस्टर शर्मा इलाहाबाद वाले, यह है मोहब्बतें जैसे शो में काम किया है. बता दें कि, सोशल मीडिया पर भी दिव्यांका की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर वे बेहद सक्रिय पाई जाती है और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है. इंस्टाग्राम पर दिव्यांका के 1 करोड़ 38 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है.

Back to top button