बॉलीवुड

सेट पर रोमांस में इतना खो गये थे ये सितारे की मदहोशी में लगातार करते रहे थे एक दूसरे को किस

बॉलीवुड फिल्म्स में एक्टर्स को कई तरफ के किरदार निभाने पड़ते हैं. इन किरदारों में जान डालने के लिए एक्टर्स भी काफी मेहनत करते है. वह अपना 100 प्रतिशत देने के लिए अपने हर किरदार में डूब जाते हैं. वह इस कदर अपने एक्ट में खो जाते है कि उन्हें अपने डायरेक्टर की कट की आवाज़ भी सुनाई नहीं देती. आज हम आपको फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे ही स्टार के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने डायरेक्टर को भूल अपना रोमांस फिर रखा.इस लिस्ट में ऐसे कई नाम है जो आपने सोचे भी नहीं होंगे.

जैकलीन फर्नांडिज- सिद्धार्थ मल्होत्रा

जैकलीन फर्नांडिज अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘ए जैंटलमैन’ में दिखी थी. इस फिल्म में दोनों ने ही काफी इंटीमेट सीन फिल्माए थे. इसी फिल्म में दोनों को एक किस करना था. इसमें दोनों ही एक दूसरे में इतना खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद एक दूसरे को किस करते रहे थे. बाद में इन्हे टोका गया.

रणबीर कपूर- एवलिन शर्मा
रणबीर कपूर- एवलिन शर्मा फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में नज़र आये थे. एवलिन फिल्म में बहुत ही छोटे से रोल में थी. इस फिल्म में एक ऐसा सीन ऐसा था जिसमें रणबीर को पत्ते से एवलिन के पैरों को सहलाना था. इसी सीन के दौरान रणबीर इतना खो गए कि डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद भी वह एवलिन का पैर सहलाते रहे थे. हालांकि इस छोटे से रोल में भी एवलिन शर्मा ने अपनी अदाकारी का जलवा दिखा दिया था.

टाइगर श्रॉफ-जैकलीन फर्नांडिस

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है. टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस का ये दोनों ‘फ्लाइंग जट’ फिल्म में साथ में नज़र आये थे. इस फिल्म के दौरान दोनों ने कई रोमांटिक सीन भी दिए थे. इसी फिल्म के एक सीन के दौरान टाइगर और जैकलीन एक दूसरे में इस कदर डूब गए थे कि उन्हें अपने डायरेक्टर की आवाज़ भी सुनाई नहीं दी थी. इसलिए दोनो काफी लंबे समय तक किस करते रहे. इस बारे में फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था.

माधुरी दीक्षित-रंजीत

माधुरी दीक्षित-रंजीत के बीच का किस्सा बेहद ही दिलचस्प है. खलनायक के किरदार में नजर आने वाले रंजीत सीन के दौरान इतने खो गए थे कि माधुरी उनसे काफी ज्यादा डर गई थी. ‘प्रेम प्रतिज्ञा’ फिल्म की शूटिंग के दौरान रंजीत और माधुरी को एक बलात्कार का सीन शूट करना था. इसी में रंजीत इतना डूब गए कि माधुरी ने उन्हें उनसे दूर रहने तक का कह दिया. इस सीन के बाद इस फिल्म के सेट का माहौल भी कुछ बिगड़ गया था.

विनोद खन्ना- डिंपल कपाड़िया

विनोद खन्ना- डिंपल कपाड़िया भी ऐसा ही कुछ कर चुके हैं. एक फिल्म में रोमांटिक सीन के दौरान अभिनेता विनोद खन्ना को अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया को किस करना था. शॉट शुरू होते ही दोनों का किसिंग सीन फिल्माया गया था. इसी दौरान सीन के होने के बाद डायरेक्टर ने कट बोला तो भी विनोद नहीं रुके और डिंपल को काफी देर तक किस करते रहे.

Back to top button