विशेष

छात्रा का फोन नबंर लेकर शिक्षक ने किया घिनौना काम, गुस्से में आकर गांव वालों ने कर दी धुनाई

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रोहाना क्षेत्र में एक छात्रा ने अपने शिक्षक की जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस छात्रा ने अपने शिक्षक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा के अनुसार शिक्षक उससे आपत्तिजनक बातें किया करता था और उसके मना करने पर भी नहीं माना। जिसके बाद पीड़िता ने पहले उसकी पिटाई की फिर पुलिस से मदद मांगी।

पीड़िता कक्षा-आठवीं की छात्रा है और रोहाना स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ती है। इसी कॉलेज में शहर के गांधी कॉलोनी क्षेत्र निवासी शिक्षक पढ़ाया करता है। छात्रा का आरोप है कि एक दिन शिक्षक ने उसे फोन किया और आपत्तिजनक बातें करने लगा। छात्रा ने अपने शिक्षक को हद में रहने की धमकी भी दी। लेकिन वो नहीं माना और उसके बाद भी छात्रा को कॉल करता रहा। वहीं छात्रा ने तंग आकर अपनी मां को एक दिन सब बता दिया। जिसके बाद इन्होंने फोन कर शिक्षक को गांव के बस स्टैंड स्थित एक मेडिकल स्टोर पर बुला लिया।

शिक्षक छात्रा के बुलाने पर वहां पहुंचा। छात्रा के साथ उसकी मां भी यहां आई थी और इस बीच मां की शिक्षक से कहासुनी हुई। गुस्से में आकर इन्होंने शिक्षक की पिटाई कर दी और उसे चप्पलों से पीटा। वहीं जब गांव के लोगों को ये सब पता चला तो उन्होंने भी शिक्षक का धुनाई की और उसे खूब मारा। इसके बाद गुस्साए ग्रामीण शिक्षक को पकड़कर उसके कॉलेज में ले गए, जहां शिक्षक ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी। लेकिन छात्रा व उसके परिजनों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामले की छानबीन की। चौकी प्रभारी रोहाना प्रवेश शर्मा ने बताया कि मामले में छात्रा के भाई ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। सीओ सिटी कुलदीप सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। आरोपी दोषी पाया गया तो रिपोर्ट दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। छात्रा का आरोप है कि शिक्षक ने दो दिन पूर्व बहाने से उसका मोबाइल नंबर लिया था। शनिवार को शिक्षक ने छात्रा को कॉल कर उससे अश्लील बातें करनी शुरू कर दी। उसके मना करने पर भी वो नहीं माना, तब जाकर उसे ये कदम उठाना पड़ा।

Back to top button