बॉलीवुड

बिना कपड़ों के सोफे पर लेटी दिखीं जैकलीन फर्नांडिस, उर्वशी ने कहा- इंटरनेट पिघल रहा है देवी

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों का विषय बन जाती है. अपना हॉट एंड बोल्ड अवतार दिखाने में कभी भी जैकलीन पीछे नहीं हटती है. अक्सर वे अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. एक बार फिर जैकलीन ने अपनी एक बेहद हॉट फोटो साझा की है, जिसे देखने के बाद फैंस बेकाबू हो गए है.

जैकलीन की नई तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल किया जा रहा है. हाल ही में जैकलीन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और जैकलीन इसमें टॉपलेस हैं. जैकलीन का टॉपलेस अवतार फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. फैंस उनकी इस तस्वीर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जबकि इसी बीच बॉलीवुड की दुनिया से भी जैकलीन के लिए एक ख़ास कमेंट आया है.

वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि, जैकलीन सोफे पर लेटी हुई है और वे कैमरे के सामने देख रही है. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में भी वे फैंस का दिल चुराने में कामयाब रही है. जैकलीन ने हाल ही में इस तस्वीर को साझा करते हुए इंस्टाग्राम के कैप्शन में लिखा है कि, ‘वावा (Vava).’ जैकलीन की इस फोटो को देखकर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)


उर्वशी ने किया कमेंट…

जैकलीन की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही सुर्ख़ियों में छा गई. उनके तमाम फैंस इसे ख़ूब पसंद कर रहे हैं और इसे अब तक 24 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. उर्वशी ने जैकलीन की फोटो देखते ही उनकी तारीफ़ की. जैकलीन की तारीफ़ में उर्वशी ने फायर इमोजी शेयर करते हुए लिखा है कि इंटरनेट पिघल रहा है देवी. वहीं अभिनेता और होस्ट मनीष पॉल ने फायर इमोजी बनाकर जैकलीन की पोस्ट को सराहा है.

सोशल मीडिया यूजर्स जैकलीन की तस्वीर पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स हाय गर्मी, तापमान के साथ पंगा, क्या खूब लगती हो बड़ी चिकनी लगती हो, हॉटी और क्यूट जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, आपको ये बोल्डनेस नहीं जम रहा है और वहीं कई यूजर्स ने एक्ट्रेस से सवाल किया है कि आपकी ये फोटो किसने खींची है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जैकलीन के पास कई बड़े प्रोजेक्ट मौजूद है. उनकी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म में बच्चन पांडे शामिल है, इस फिल्म में उनकी जोड़ी दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार के साथ जमने वाली है. जबकि सलमान खान के साथ भी वे अपनी आगामी फिल्म में देखने को मिलेगी. दोनों की आगामी फिल्म राधे है. इस फिल्म में अहम रोल में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार देखने को मिलेंगे.

ख़बर है कि, वे जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस भी नज़र आ सकती है. साथ ही बता दें कि, जैकलीन की कास्टिंग अक्षय कुमार की बिग बजट रामसेतु फिल्म के लिए भी हुई है. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म के जरिए अक्षय और जैकलीन सातवीं बार एक साथ किसी फिल्म में देखने को मिलेंगे.

Back to top button