बॉलीवुड

जब देश के खिलाफ़ बोलना आमिर को पड़ा भारी, लोगों ने मारे थे थप्पड़ ही थप्पड़, जानें किस्सा

‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट ‘ यानी कि हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता आमिर खान आज 56 साल के हो गए हैं. आज ही के दिन साल 1965 को आमिर का जन्म मुंबई में हुआ था. आमिर खान ने अपने 32 साल के फ़िल्मी करियर में अपार सफ़लता हासिल की है. आज 56 साल की उम्र में भी आमिर फिल्मों में सक्रिय है.

आमिर खान ने साल 1988 में आई फिल्म क़यामत से क़यामत तक से मुख्य भूमिका के रूप में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. 32 सालों में आमिर ने के यादगार फ़िल्में दी है. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है. आमिर साल में एक फिल्म करने के लिए जाने जाते हैं.

आमिर खान आज के समय में हिंदी सिनेमा के सबसे सफ़ल और प्रसिद्ध सितारों में गिने जाते हैं. आमिर खान को उनके फैंस सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ को बॉलीवुड से भी लगातार शुभकामनाएं मिल रही है. आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको आमिर का एक ख़ास किसा सुनाने जा रहे हैं, जब उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था और उनके प्रति लोगों में भारी आक्रोश देखा गया था.

यह मामला आज से 5-6 साल पहले का है. आमिर खान ने एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच चुका था. आमिर को इसके चलते जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ी थी, हद तो उस समय हो गई थी जब आमिर की तस्वीर पर लोगों ने थपड ही थप्पड़ जड़े थे.

आमिर खान के विवादित बयान के बाद लोगों में अभिनेता को लेकर गजब का गुस्सा देखा गया था. ऐसे में एक शख्स ने एक्टर के खिलाफ गुस्सा निकालने का अजीब तरीका ढूंढ निकाला. एक व्यक्ति ने slapamir.com नाम की वेबसाइट की शुरुआत की थी. इसके तहत गुस्साए लोगों ने आमिर की तस्वीर पर थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. आमिर की फोटो पर लोगों ने एक के बाद एक धड़ल्ले से थप्पड़ बरसाए थे. पूरे देश में आमिर खान को लेकर लोगों में गुस्सा देखा गया. ऐसे में अभिनेता के घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी.

पड़ चुके थे 53 लाख थप्पड़…

जानकारी के मुताबिक़, यह वेबसाइट ‘मायामी ऐड स्कूल’ के स्टूडेंट द्वारा तैयार की गई थी. बताया गया था कि, आमिर की तस्वीर पर लगभग 53 लाख थप्पड़ मारे जा चुके थे. सबसे पहला थप्पड़ आमिर की फोटो पर जाब शिव सेना अध्यक्ष राजीव टंडन ने जड़ा था. बता दें कि, आमिर ने अपने एक बयान में अपने देश भारत के ख़िलाफ़ बात की थी.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आमिर खान की आगामी फिल्म में ‘लाल सिंह चड्ढा’ शुमार है. इस फिल्म में आमिर के साथ अहम रोल में अभिनेत्री करीना कपूर खान नज़र आने वाली है. बता दें कि, पहले यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर प्रदर्शित होनी थी, लेकिन अब फिल्म को इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. आमिर फैंस को ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में एक सिख व्यक्ति के किरदार में देखने को मिलेंगे.

Back to top button