बॉलीवुड

प्यार में इन बॉलीवुड हसीनाओं को ख़ूब मिले धोखे, जानिए फिर किसके साथ जोड़ा टूटा हुआ दिल ?

हिंदी सिनेमा में अक्सर देखने में आता है कि साथ काम करने के दौरान कलाकार एक दूसरे को अपना दिल दे बैठते हैं. बॉलीवुड में अब तक कई ऐसी मशहूर जोड़ियां रही है जिन्हें फैंस का ख़ूब प्यार मिला है और मिल रहा है. जबकि कई बार कुछ जोड़ियां टूटी तो फैंस को इस पर यकीन ही नहीं हुआ. आज हम आपको इस लेख में बॉलीवुड की कुछ ऐसी मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो प्यार में मामले में कई बारे फेल हुई है. लेकिन आज वे एक खुशनुमा जिंदगी जी रही है. तो चलिए हिंदी सिनेमा की उन अदाकाराओं के बारे में आपको बताते हैं…

सुष्मिता सेन…

90 के दशक की बेहतरीन और ख़ूबसूरत अदाकाराओं में शुमार रह चुकी सुष्मिता सेन आज 45 साल की उम्र में भी कुंवारी है. प्यार के मामले में उन्हें कई बार धोखा मिला है. सुष्मिता विक्रम भट्ट और रणदीप हुड्डा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है. दोनों ही जगह से उन्हें धोखा मिला है. फिलहाल लंबे वक्त से सुष्मिता रोहमन शॉल के साथ रिश्ते में हैं. रोहमन सुष्मिता से करीब 15 साल छोटे है. दोनों अक्सर साथ में देखें जाते हैं और एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.

दीपिका पादुकोण…

साल 2018 में अभिनेता रणवीर सिंह से शादी करने से पहले दीपिका पादुकोण का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है. दीपिका ने रणवीर को कई सालों तक डेट किया था और साल 2018 में दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए थे. रणवीर से पहले दीपिका का नाम अभिनेता रणबीर कपूर और सिद्धार्थ माल्या के साथ भी जुड़ चुका है. दीपिका और रणबीर का अफेयर ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. लेकिन रणबीर से दीपिका को बहुत बड़ा धोखा मिला था. रणबीर से अलग होना दीपिका के लिए बहुत बड़ा झटका था. वे इस ब्रेकअप से बहुत बुरी तरह से टूट चुकी थी. मीडिया के सामने दीपिका ने इस बात को भी स्वीकार किया था कि, उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड को रंगे हाथों धोखा देते पकड़ा था.

बिपाशा बसु…

बिपाशा बसु की गिनती बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में होती है. बिपाशा ने कई शानदार फिल्मों में काम किया है. साल 2016 में बिपाशा ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी. इससे पहले अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ उनका लंबा रिलेशन चला था. दोनों ने 10 सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. जॉन से अलग होने के बाद बिपाशा को बहुत बड़ा झटका लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स में जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की नजदीकियों को इस ब्रेकअप की वजह बताया गया था

शिल्पा शेट्टी…

बॉलीवुड की हिट एंड फिट एक्ट्रेस में शुमार शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से विवाह किया था. आज वे अपने पति और दोनों बच्चों के साथ बेहद खुशहाल जीवन जी रही है. इससे पहले शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ जुड़ा था. अक्षय और शिल्पा का अफेयर 90 के दशक में ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा था. शिल्पा इस रिश्ते को लेकर बेहद गंभीर थी और वे अक्षय से शादी भी करना चाहती थी. लेकिन अक्षय का ऐसा कोई इरादा नहीं था. अक्षय से ब्रेकअप ने शिल्पा को तोड़कर रख दिया था.

रवीना टंडन…

90 के दशक की मशहूर अदाकाराओं में रवीना टंडन भी शुमार रही है. रवीना टंडन ने अपनी आवाज और अदाकारी से लाखों दिलों को अपना मुरीद बनाया है. रवीना टंडन और अक्षय कुमार का अफेयर भी एक समय में ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा है. मीडिया में उस दौरान खबरें ये भी थीं कि दोनों ने सगाई भी कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. लेकिन शिल्पा की तरह ही खिलाड़ी कुमार ने रवीना का दिल भी तोड़ दिया. रवीना ने बाद में साल 2004 में अनिल थडानी से शादी कर ली थी.

कंगना रनौत…

बॉलीवुड की बेबाक और बिंदास अदाकाराओं में शुमार अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम भी कई लोगों के साथ जुड़ा है. ऋतिक रोशन के साथ उनका रिश्ता बेहद सुर्ख़ियों में रहा था. सुजैन खान से तलाक के बाद ऋतिक का नाम कंगना से जुड़ा था, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे. ऋतिक के साथ ही कंगना का नाम आदित्य पंचोली, अध्ययन सुमन और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ भी जुड़ा है.

Back to top button