बॉलीवुड

क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स इस अभिनेत्री को प्रेग्नेंट कर भाग गए थे, आज बेटी करती है तस्वीरें शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों काफी छाई हुई है. उनकी फिल्में और वेब सीरीज लगातार कमाल करते जा रही हैं. नीना अपनी एक्टिंग से इस इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना रही है. चाहे फिर बात हो बधाई हो फिल्म की या पंचायत जैसी वेब सीरीज की उनकी एक्टिंग ने जबरदस्त काम किया है. हालिया नीना गुप्ता के पास काम की कोई कमी नहीं है. आने वाले दिनों में हमें वह और भी अच्छे प्रोजेक्ट करते दिखाई देंगी.

आज हम आपको लेकर चलते है नीना गुप्ता की पर्सनल लाइफ में. अभिनेत्री नीना गुप्ता की एक बेटी है जिसका नाम मसाबा गुप्ता है. दोनों ही माँ बेटी की बॉन्डिंग शानदार है, उन दोनों की तस्वीर में इसे देखा जा सकता है. नीना की बेटी मसाबा अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. हालिया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी अनदेखी तस्वीर शेयर की हैं. जिसे काफी लाइक और कमेंट मिल रहे है. आपको बता दें कि मसाबा पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Masaba (@masabagupta)


आपको बता दें कि मसाबा गुप्ता अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के पूर्व महान क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं. जो तस्वीरें मसाबा ने शेयर की है, उसमे वह बहुत छोटी है. तस्वीर में नज़र आ रहा है कि मसाबा अपनी माँ की गोद में लेटी हुई हैं. नीना ने सफेद और लाल रंग की अच्छी सी साड़ी पहनी हुई हैं. उन्हीं के पास में उनके पिता विवियन रिचर्ड्स भी बैठे हुए है. विवियन कैजुअल टीशर्ट और शॉर्ट्स में नज़र आ रहे हैं.

इसके अलावा एक अन्य तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दो लोग हैं. मसाबा ने उस तस्वीर में ये मेंशन नहीं किया की इसमें कौन कौन हैं. मसाबा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- मेरी दुनिया, मेरा खून. मसाबा द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट पर उनके दोस्त और परिचित काफी इंट्रेस्टिंग कमेंट कर रहे हैं.

मसाबा के एक प्रशंसक ने लिखा, ब्यूटीफुल फोटो के साथ ब्यूटीफुल मैसेज. इसके अलावा उनके एक अन्य फैन ने लिखा, मैं आपकी मां नीना की तारीफ करना चाहता हूं जो उन्होंने उन दिनों में एक नारी होकर समाज के नियमों को चुनौती दी. आपको बता दें कि 1980 के दशक में नीना गुप्ता ने वेस्ट इंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट किया और इसी दौरान वो प्रेग्नेंट हो गईं थीं. हालांकि उन्होंने शादी नहीं की. मसाबा के जन्म के बाद नीना ने सिंगल मदर के तौर पर मसाबा का पालन पोषण किया है.मसाबा गुप्ता आज के दौर की जानी-मानी फैशन डिजाइनर हैं. नीना ने अपनी बेटी के लिए कभी दोबारा शादी भी नहीं की.

मसाबा एक मशहूर फैशन हाउस ऑफ मसाबा के मालिक के रूप में जानी जाती है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मसाबा ने एक्टिंग की दुनिया में भी कदम रखा था. वेब सीरीज मसाबा मसाबा में उनेक साथ उनकी मां नीना गुप्ता भी नजर आईं थीं. हालिया नीना अपने अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त है. जानकारी के मुताबिक इस साल में मसाबा मसाबा का दूसरा सीजन भी देखने को मिल सकता हैं.

Back to top button