बॉलीवुड

इस काम से भी करोड़ों कमाते हैं सुनील शेट्टी, मुंबई में शानदार घर तो खंडाला में भी है लग्जरी होम

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी इन दिनों फिल्मों से दूर है, लेकिन सुर्ख़ियों में रहने का सुनील शेट्टी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. आज 59 साल की उम्र में भी सुनील बेहद फिट बने हुए हैं. वे अक्सर फैंस को फिटनेस गोल्स देते रहते हैं. सुनील शेट्टी बॉलीवुड के सबसे रईस अभिनेताओं में से एक के रूप में भी देखें जाते हैं.

साल 1992 में फिल्म बलवान से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सुनील शेट्टी ने अपने करियर में कई शानदार फ़िल्में दी है. फिल्मों के अलावा वे बिजनेस की दुनिया से भी करोड़ों रुपये कमा लेते हैं. ‘अन्ना’ के नाम से फ़ेमस सुनील शेट्टी रेस्टोरेंट और रियल स्टेट का बिजनेस करते हैं. साथ ही आपको बता दें कि, उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस ‘पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट’ भी है. इतना ही नहीं वे होटल बिजनेस में भी सक्रिय है. कर्नाटक के उडुपी सहित देश के कई शहरों में उनकी होटल भी बने हुए हैं.

मुंबई में सुनील शेट्टी का शानदार घर बना हुआ है, जबकि अभिनेता ने खंडाला में भी अपना आलीशान हॉलेडी होम डे बना रखा है. देखने में ये आशियाने बेहद ख़ूबसूरत नज़र आते हैं. आइए आज एक नज़र सुनील शेट्टी की इन आलीशान प्रॉपर्टी पर डालते हैं. तो चलिए शुरू करते हैं सफ़र…

भारत के अरबपतियों की रोड पर है सुनील शेट्टी का घर…

 

सुनील शेट्टी का घर दक्षिणी मुंबई में हैं. सुनील शेट्टी का घर मुंबई में Altamount Road पर है. वे Prithvi Apartments में रहते हैं.

बता दें कि, इस सड़क को भारत के अरबपतियों की रोड के नाम से भी जाना जाता है. बता दें कि, दुनिया के शीर्ष अमीरों में अपना स्थान रखने वाले रिलायंस प्रमुख मुकेश अंबानी का घर एंटीलिया भी इस रोड पर स्थित है.

घर की दीवारों पर बहुत सी तस्वीरें लगी हुई है. तस्वीरों के साथ पोज देती सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी.

सुनील शेट्टी ने खंडाला में ख़ूबसूरत हॉलीडे होम भी बना रखा है. अक्सर वे यहां छुट्टियां बिताते हुए नज़र आते हैं. यह हॉलीडे होम प्रकृति का एहसास करता है. यहां से नज़ारा काफ़ी ख़ूबसूरत दिखाई देता है.

इस हॉलीडे होम में ऐशो आराम की सभी चीजें मौजूद है. जानकारी के मुताबिक़, यह घर 6,200 स्क्वायर फीट में बना हुआ है और इसमें 5 बेडरूम बने हुए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)


सुनील शेट्टी के इस घर में ढेर सारे कुत्ते भी हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, सुनील अपनी पत्नी माना के साथ कुत्तों से घिरे हुए हैं.

बाहर और भीतर दोनों ही जगहों से सुनील शेट्टी का यह घर बेहद ख़ूबसूरत नज़र आता है.

खंडाला में बने इस होली डे होम का गार्डन एरिया भी काफ़ी शानदार है. यहां चारों ओर आपको हरियाली ही हरियाली नज़र आएगी. बता दें कि, यह घर ट्राइबल यानि आदिवासी थीम पर तैयार हुआ है.

Back to top button
?>