बॉलीवुड

इंडियन आइडल के मंच पर छलक पड़े जैकी श्रॉफ के आंसू, पत्नी और बेटे ने कही दिल छू लेने वाली बातें

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता जैकी श्रॉफ अब बहुत कम ही फिल्मों में नज़र आते हैं. हालांकि वे हर समय सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाल ही में टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल में जैकी श्रॉफ ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. जग्गू दादा इंडियन आइडल 12 के मंच पर नज़र आए.

इंडियन आइडल 12 के मंच पर जैकी श्रॉफ ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातें भी साझा की है. इस दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब अपनी बात कहते-कहते जैकी भावुक हो गए. जैकी श्रॉफ के साथ कार्यक्रम के कंटेस्टेंट्स, जजेस और होस्ट ने खूब मस्ती की. लेकिन शो में एक ऐसा समय भी आया जब जैकी श्रॉफ भावुक हो गए और रोने लगे.

इंडियन आइडल 12 में कुछ प्रतियोगियों की प्रस्तुति के बाद जैकी श्रॉफ से जुड़ा एक वीडियो दिखाया जाता है. वीडियो में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) और बेटे टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का स्पेशल मैसेज होता है. दोनों ही जैकी के लिए ख़ास बातें कहते हुए नज़र आते हैं.

आयशा ने किया पहली मुलाकात का जिक्र…

वीडियो में आयशा अपनी और जैकी की पहली मुलाक़ात का जिक्र करते हुए कहती हैं, ‘आप लोगों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि जब मैं पहली बार जैकी श्रॉफ से मिली थी, तब मैं 13 साल की थी. असल में हम एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो पर मिले थे, जहां हमने 2 मिनट बात की और फिर मैंने घर आकर अपनी मां से कहा कि मैं एक ऐसे आदमी से मिली, जिससे मैं शादी करूंगी.’

बातचीत शुरू होने में लग गए 3 साल…

आगे वीडियो में आयेशा कहती हैं कि, ‘इस मुलाकात के तीन साल बाद मैंने फिर उन्हें देखा और फिर हमारे बीच बातचीत की शुरुआत हुई. हम अक्सर बाहर भी जाते थे. उनसे शादी करना मेरी जिंदगी का सबसे बढ़िया फैसला है. मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके जैसा बढ़िया आदमी मिला. वो इस दुनिया के सबसे अच्छे पति और सबसे अच्छे पिता हैं.’

टाइगर ने पिता के लिए कही यह बात…

वहीं अभिनेता टाइगर श्रॉफ भी अपने पिता के लिए ख़ास मैसेज देते हुए नज़र आते हैं. टाइगर श्रॉफ पिता को लेकर कहते हैं कि, ‘सबसे पहले तो मैं सभी कंटेस्टेंट्स को उनके भविष्य के लिए ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा. सभी जजों को मेरा नमस्कार. मुझे यकीन है कि हमारी फैमिली ने आपको हमारे बारे में काफी कुछ बता दिया होगा.’

टाइगर के मैसेज पर रो पड़े जैकी श्रॉफ..

आगे पिता को लेकर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि, ‘मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि आई लव यू वेरी मच डैड. जिंदगी में मेरा एक ही मकसद है कि मैं हर दिन आपको गर्व महसूस कराऊं और मुझे लगता है कि मैं ऐसा कर पा रहा हूं.’ बेटे टाइगर के मुंह से ये शब्द सुनकर जैकी शरूफ़ भावुक हो उठे. उनकी आंखों में आंसू थे. अंत में जग्गू दादा इंडियन आइडल का आभार व्यक्त करते हुए नज़र आते हैं.

सोनी टीवी ने शेयर किया वीडियो…


जैकी श्रॉफ के इंडियन आइडल 12 में आने को लेकर सोनी टीवी ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो साझा किया है. सोनी टीवी द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक दो मिनट लंबा वीडियो साझा किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैकी श्रॉफ अपने चिर-परिचित अंदाज में नज़र आ रहे हैं. बता दें कि यह एपिसोड इस सप्ताह के अंत में दिखाया जाएगा.

Show More
Back to top button