बॉलीवुड

महाशिवरात्रि पर ज्ञान देना सोनू सूद को पड़ा महंगा, लोगों ने लगा दी क्लास, जानें क्या है माजरा

देश में बीते कल महाशिवरात्रि का त्यौहार धूमधाम के साथ मनाया गया. मंदिरों में भक्तों की भीड़ लगी रही. लोग जगह-जगह भगवान शिव की पूजा-अर्चना करते हुए नज़र आए. वहीं फ़िल्मी सितारों ने भी इस दौरान अपने फैंस को महाशिवरात्रि पर्व की शुभकामनाएं दी. लेकिन महाशिवरात्रि पर सोनू सूद के एक ट्वीट से फैंस काफी निराश हो गए.

महाशिवरात्रि के मौके पर सोनू सूद ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया, लेकिन उनका ट्वीट उन पर ही उल्टा पड़ गया. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में अपने ढंग से बात कहने की कोशिश की थी. लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा कि, यह ट्वीट उनके लिए मुसीबत बन सकता है. लोगों ने इसे लेकर अभिनेता को जमकर ट्रोल किया.

सोनू सूद का ट्वीट…

बीते लंबे समय से लगातार सुर्ख़ियों में बने रहने वाले सोनू सूद सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाए जाते हैं. उन्होंने भगवान शिव के पावन पर महाशिवरात्रि पर एक ट्वीट किया. अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ”शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं. ओम नमः शिवाय.”


सोनू सूद का यह ट्वीट लोगों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया. लोगों ने एक्टर की जमकर क्लास लगा दी और उन्हें ख़ूब खरी-खोटी सुनाई. शिवभक्तों ने सोनू सूद से सवाल करते हुए कहा कि, आखिर इस तरह का बयान देने वाले तुम होते कौन हो. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “कृप्या ऐसी ही अपील अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले भी किया कीजिए कि मेरी फिल्मों के टिकिट पर पैसा बर्बाद करके नहीं, उससे किसी गरीब को रोटी खिला कर पुण्य कमाइए.”

एक अन्य यूजर ने सोनू सूद के ट्वीट पर तीखी प्रतिक्रया देते हुए लिखा है कि, ”वाह हायपोक्राइसी. कहां से लाते हो ये ज्ञान…वो भी सिर्फ हिन्दू त्यौहार पर. मेरा त्यौहार. मेरी पसंद. यूजर ने अपने ट्वीट में सोनू द्वारा ईद और क्रिसमस के मौके पर किए गए ट्वीट के स्क्रीनशॉट भी साझा किए हैं.


सोनू सूद के इस ट्वीट पर यूजर्स ने जमकर निशाना साधा. आगे एक अन्य यूजर ने अभिनेता से सवाल पूछते हुए कहा कि, “मदद करना ठीक है, लेकिन फोटो फॉरवर्ड करने के लिए मना क्यों?” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, “अगर आप इंसानियत के नाते बोल रहे हो तो इंसानियत का कोई धर्म नहीं होता. लेकिन इसी बात में आप भेदभाव कर गए. आप शिवरात्रि पर ज्ञान का भंडार खोल रहे हैं, मगर यही संदेश ईद या क्रिसमस पर नहीं देते. आप दोगले हो, ये बात आप खुद साबित कर रहे हो.”

बता दें कि, फिलहाल सोशल मीडिया पर सोनू के ट्वीट के बाअद से ही #WhoTheHellAreUSonuSood (आखिर तुम होते कौन हो सोनू सूद) ट्रेंड करने लगा है. अपने ट्वीट के चलते एक बार फिर से सोनू सूद सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

Back to top button