समाचार

डिलीवरी लेने से महिला ने किया मना, तो जोमैटो डिलीवरी बॉय ने मुक्का मार तोड़ी दी नाक

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में रहने वाली एक महिला ने डिलीवरी बॉय पर गंभीर आरोप लगाया है। इस महिला का कहना है कि डिलीवरी बॉय ने उसके साथ हिंसा की है। इतना ही नहीं इस महिला ने अपनी वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें इस महिला की नाक से खून आता हुआ दिख रहा है। जिस महिला ने वीडियो शेयर की है उसका नाम हितेशा चंद्राणी है। हितेशा चंद्राणी  के अनुसार जोमैटो (Zomato) के डिलीवरी बॉय ने उसके साथ हिंसा की थी और उसकी नाक को तोड़ दिया।

हितेशा चंद्राणी पेशे से एक मेक-अप आर्टिस्ट हैं। हितेशा ने मंगलवार को जोमैटो (Zomato) से खाना ऑर्डर किया था। लेकिन खाना समय पर नहीं आया जिसके कारण डिलीवरी बॉय ने उनके साथ हिंसा की। इस घटना की जानकारी हितेशा चंद्राणी ने पुलिस को भी दी है और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। साथ में ही लोगों के साथ अपना अनुभव भी सांझा किया है। ताकि लोग अपने आपको सुरक्षित रख सकें। वीडियो शेयर करते हुए हितेशा चंद्राणी ने लोगों को बताया कि कैसे खाना आने में देरी हुई। जिसके बाद उन्होंने अपना ऑर्डर लेने से मना कर दिया। इस बात से डिलीवरी बॉय को गुस्सा आ गया है और उसने हितेशा चंद्राणी पर हमला कर दिया।

हितेशा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए बताया है कि मैं मंगलवार सुबह से काम में व्यस्त थी। ऐसे में मैंने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया। मैंने दोपहर करीब साढ़े तीन बजे खाना ऑर्डर किया। इसलिए खाना साढ़े चार तक डिलीवरी हो जाना चाहिए था। मैं लगातार जोमैटो कस्टमर केयर से संपर्क कर रही थी कि देर होने पर या तो मुझे फ्री डेलिवरी दी जाए या फिर ऑर्डर कैंसिल कर दिया जाए। इसके बाद डिलीवरी बॉय मेरे घर पहुंचा। उसका व्यवहार बेहद अजीब सा था। उसका व्यवहार देखकर मैंने दरवाजा पूरा नहीं खोला। मैंने उससे कहा कि काफी देर हो चुकी है। इसलिए ये ऑर्डर अब मुझे नहीं लेना है। इसके बाद डिलीवरी बॉय ने गुस्से में आकर मुझे मुक्का मार दिया और भाग गया।

हितेश द्वारा शेयर की गई वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हितेशा की नाक की हड्डी जख्मी है। हितेशा का कहना है कि उन्हें काफी गरही चोट आई है और उन्हें सर्जरी करवानी पडेगी। वहीं इन आरोप पर जोमैटो की ओर से सफाई है और जोमैटो ने कहा कि हम इस घटना को लेकर बेहद दुखी हैं और हितेशा से इस बुरे अनुभव के लिए माफी मांगते हैं। हम हितेशा के साथ संपर्क में हैं। हम उन्हें जरूरी मेडिकल केयर के साथ जांच में पूरा समर्थन देंगे। हमने आरोपी को नौकरी से निकाल लिया है।।

Back to top button