बॉलीवुड

अक्षय कुमार-जूही चावला पर चढ़ा ‘पावरी हो रही है’ का रंग, वीडियो देख लोटपोट हो रहे हैं फैंस

सोशल मीडिया के इस ज़माने में कौन, कहां और कब वायरल हो जाए इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है. बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यशराज मुखाटे का ‘पावरी हो रही है’ वीडियो जोर-शोर से सुर्खियां बटोर रहा है. ‘पावरी हो रही है’ वीडियो लगातार धूम मचा रहा है. बीते कुछ दिनों से यह ट्रेंड में है और इंटरनेट पर इसका बोलबाला चल रहा है.

अब तक कई लोग ‘पावरी हो रही है’ वीडियो बना चुके हैं. इस पर ढेर सारे मीम्स भी वायरल हुए हैं. कई प्रसिद्ध हस्तियों ने भी ‘पावरी हो रही है’ के तहत सोशल मीडिया पर एक्सपेरिमेंट किया है. जबकि अब इसमें नया नाम 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही जूही चावला और हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार का शामिल हुआ है. ये दोनों दिग्गज़ भी अब इस सूची में शामिल हो गए हैं. इसके लिए पहल जूही चावला की ओर से की गई है.

सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाने वाली अभिनेत्री जूही चावला आए दिन मजेदार तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती है. एक बार फिर से जूही ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जो कि फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. फैंस इस वीडियो पर कमेंट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

हाल ही में एक फैन पेज द्वारा ‘पावरी हो रही है’ का मजेदार एडिटेड वीडियो साझा किया गया है. यह विद्ये अक्षय और जूही दोनों के फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम कर रहा है. इसे साझा करते हुए जूही ने काफी शानदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने अक्षय कुमार के बारे में कुछ शानदार बात भी लिखी है. वीडियो को जूही ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रीपोस्‍ट किया है.

जूही चावला के कैप्शन ने खींचा ध्यान…

वीडियो को साझा करते हुए जूही ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘अगर अक्षय बॉलिवुड के खिलाड़ी हैं तो मुझे पूरा यकीन है कि फिल्‍म मिस्‍टर ऐंड मिसेज खिलाड़ी में आधारित जूही बॉलिवुड की मिसेज खिलाड़ी हैं.’ यह वीडियो के साथ ही फैंस को जूही द्वारा दिया गया कैप्शन भी प्रभावित कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)


बता दें कि, जूही चावला 90 के दशक की मशहूर अदाकाराओं में शुमार रह चुकी है. इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया था. ‘हम हैं राही प्‍यार के’, ‘लुटेरे’, ‘आइना’, ‘दीवाना मस्‍ताना’, ‘यस बॉस’, ‘इश्‍क’, ‘अर्जुन पंडित’, ‘डर’, ‘भूतनाथ’ जैसी फिल्‍मों में जूही की शानदार अदाकारी देखने को मिली है. साल 1995 में जय मेहता से शादी करने के बाद धीरे-धीरे जूही ने फिल्मों से दूरी बना ली थी. वे अब बहुत कम ही फिल्मों में नज़र आती है. वह आखिरी बार साल 2019 में ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में देखने को मिली थीं. जूही और जय आज दो बच्चों बेटे अर्जुन और बेटी जान्हवी के माता-पिता हैं.

वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो साल 1991 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में एक ख़ास मुकाम हासिल किया है. अपने दमदार अभिनय के चलते अक्षय ने हिंदी सिनेमा में सुपरस्टार का दर्जा प्राप्त किया है. फिलहाल वे बॉलीवुड के सबसे व्यस्ततम सितारों में से एक हैं. उनके पास कई बड़ी फ़िल्में हैं. उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जबकि इसके बाद ‘खिलाड़ी कुमार’ अतरंगी रे, बच्चन पांडेय, बेल बॉटम, पृथ्वीराज चौहान, रक्षा बंधन जैसी फिल्मों में भी नज़र आएंगे.

Back to top button