बॉलीवुड

सोशल मीडिया पर हर जगह क्यों वायरल हो रही ‘Bc Aunty’, जानिए कौन है ये महिला

‘Bc Aunty’ ये नाम आप लोगों ने सुना है? कुछ समय पहले ये नाम सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ था। कोरोना काल और लॉकडाउन के दौर में Bc Aunty बहुत फेमस हो गई थी। Bc Aunty का पूरा नाम है ‘भेरी क्यूट आंटी’। वैसे इनके असली नाम की बात करें तो ये है स्नेहिल दीक्षित मेहरा (snehil dixit mehra)।

स्नेहिल दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिनट से भी कम का एक वीडियो डाला था। इस वीडियो ने इन्हें सोशल मीडिया स्टार बना दिया। अब आलम ये है कि स्नेहिल वेब सीरीज में भी नजर आ रही हैं। स्नेहिल दीक्षित उर्फ Bc Aunty मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की रहने वाली हैं। उनके दो बहन और एक भाई हैं।

स्नेहिल ने प्रारम्भिक शिक्षा ट्रिनिटी कॉन्वेंट स्कूल, भोपाल से ली। वे बचपन से न्यूज़ एंकर बनाना चाहती थी लेकिन उनके पिता का इसमें सपोर्ट नहीं मिला। ऐसे में उन्होंने भोपाल से ही इंजीनियरिंग में स्नातक की डीग्री ले ली। वैसे वे CNBC में इंटर्न के रूप में भी काम कर चुकी हैं।

Bc Aunty यानि Bheri Cute Aunty उर्फ स्नेहिल दीक्षित मेहरा लॉकडाउन के समय कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह, क्वारेंटीन जोशी और आत्म निर्भर नाम के स्टूडेंट्स को क्लास में पढ़ाकर फेमस हुई थी। इसी वीडियो के बाद से उन्हें पूरे देश में भेरी क्यूट आंटी के नाम से जाना जाने लगा।

वैसे वर्तमान में स्नेहिल दीक्षित एक लेखक, एक्ट्रेस और कॉमेडियन हैं। वे ALT बालाजी की वेब सीरीज अपहरान में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म अभिनेता सोनू सूद भी स्नेहिल दीक्षित मेहरा की वीडियों को सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं। इसी के बाद उन्हें और भी लोकप्रियता मिली थी। इसके अलावा स्नेहिल को दिल संभल जा ज़रा, मेरे पापा हीरो हीरालाल जैसे वीडियो के लिए भी जाना जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehil Dixit Mehra (@bcaunty)


वर्तमान में स्नेहिल दीक्षित मेहरा एक सोशल मिडिया स्टार हैं। वे जब भी अपना कोई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर डालती हैं तो वह फेमस हो जाता है। लाखों लोग उनके वीडियो को देख इन्जॉय करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Snehil Dixit Mehra (@bcaunty)


वैसे आप लोगों को यह BC Aunty कैसी लगी? क्या आप ने इनके वीडियोज को इन्जॉय किया? आप उनके और भी वीडियो देखने के लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं।

उम्मीद है कि आपको BC Aunty की यह जानकारी पसंद आई होगी। यदि हां तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूले।

Back to top button