बॉलीवुड

पेपराजी को छोड़ इस बुजुर्ग महिला से मिले रणवीर सिंह, हाथ चूमकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

हिंदी सिनेमा में खुद को स्थापित कर चुके जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह अपने हरफनमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं. रणवीर सिंह ने अपनी अभिनय कला से तो फैंस को दीवाना बनाया ही है साथ ही वे असल ज़िंदगी में भी लगातार फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो में जो नज़र आ रहा है उससे एक्टर के फैंस बेहद खुश हैं और उनकी सराहना भी कर रहे हैं.

बता दें कि, रणवीर सिंह सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय रहने और सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड कलाकारों में से एक हैं. आये दन अपने फैंस के लिए वे कुछ न कुछ मजेदार तस्वीर या वीडियो साझा करते रहते हैं. हालांकि उनका एक हालिया वीडियो उन्होंने नहीं शेयर किया है, लेकिन वे इससे ख़ूब सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह एक बुजुर्ग महिला से आशीर्वाद लेते हुए देखें जा सकते हैं. फैंस को अभिनेता का यह अंदाज ख़ूब भा रहा है. इस वीडियो पर कमेंट्स कर फैंस रणवीर सिंह के लिए ख़ूब प्यार बरसा रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि, हाल ही में रणवीर सिंह पेपराजी को देखते ही कार से उतरे और कई सारी तस्वीरें क्लिक कराईं. हमेशा से ही रणवीर सिंह पेपराजी से इसी अंदाज में मिलते हैं और वे कभी भी अपने फैंस और पेपराजी को निराश नहीं करते हैं. रणवीर जब पेपराजी को पोज दे रहे थे तब ही रणवीर को पीछे से एक बुजुर्ग महिला की आवाज आई और अभिनेता तुरंत उस महिला से मिलने पहुंच गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by V I R A L S U N N Y (@viralsunny7)


रणवीर ने बुजुर्ग महिला से हाथ मिलाया और फिर काफी देर तक दोनों के बीच बातचीत चलती रही. वहीं जाने से पहले रणवीर ने बुजुर्ग महिला का हाथ चूमकर उनसे आशीर्वाद लिया. इसके बाद रणवीर ने बुजुर्ग महिला से विदाई ले ली. रणवीर फैंस के दिलों पर इस तरह से एक बार फिर अपना जादू चलाने में कामयाब रहे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब देखा जा रहा है और रणवीर के इस नम्र स्वभाव की सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा हो रही है.

बता दें कि, रणवीर सिंह इस अंदाज में पहले भी देखने को मिल चुके हैं. उनका फिल्म 83 की शूटिंग के दौरान का भी एक विद्ये सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर चुका है. उस समय रणवीर अपने सैकड़ों फैंस की भीड़ में से एक बुजुर्ग महिला से नीचे बैठकर मिलते हुए नज़र आए थे. अभिनेता ने अपनी बुजुर्ग फैन का हाथ भी चूमा था.


वर्कफ़्रंट की बात करें तो रणवीर अपनी आगामी फिल्म ’83’ को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 में जीते गए अपने पहले क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है. कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान कप्तान कपिल देव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. वहीं रणवीर के साथ दीपिका भी इस फिल्म का हिस्सा है. फिल्म में दीपिका का रोल कपिल देव की पत्नी का है.

बता दें कि, पहले फिल्म ’83’ 10 अप्रैल 2020 को रिलीज के लिए तैयार थी, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना और लॉक डाउन के चलते यह संभव नहीं हो सका. ऐसे में अब इस फिल्म को इस साल रिलीज किया जाना है. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट तय नहीं हो सकी है. फैंस के साथ ही रणवीर और दीपिका पादुकोण को भी इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार है.

Back to top button