बॉलीवुड

दुबले-पतले शरीर पर छलका अनन्या पांडे का दर्द, बोलीं- मुझे लड़का कहा गया, बिल्कुल सपाट

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्य पांडे सोशल मीडिया पर लगातार सुर्ख़ियों में रहती हैं. साल 2019 में हिंदी सिनेमा में कदम रखने वाली 22 वर्षीय अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. फैंस सोशल मीडिया पर उनके अवतार को ख़ूब पसंद करते हैं तो कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है.

अक्सर अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर फैंस की ट्रोलिंग का शिकार करती रहती है. कभी उन्हें लोग उनकी बॉडी तो कभी स्टार किड होने के चलते ट्रोल करते हैं. कई बार लोग उन्हें उनके दुबले-पतले शरीर के चलते खरी-खोटी सुना देते हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने इस मामले पर अपनी बात रखी है.

अक्सर देखने में आता है कि, हिंदी सिनेमा में कद, काठी, रंग, रुप, वजन, कपड़े ये सब कुछ मायने रखता है. अन्य कलाकारों की तुलना में मुख्य कलाकारों के लिए तो यह और अधिक मायने रखता है. फ़िल्मी कलाकारों को हर जगह काफी सतर्क और सावधानी के साथ पेश आना होता है. आज के इस सोशल मीडिया के जमाने में कई बार फ़िल्मी कलाकार अपने शरीर के चलते ट्रोल हो जाते हैं. कई बार अनन्या को भी इन चीजों का सामना करना पड़ा है. एक बार उन्हें इसके चलते लड़का तक कह दिया गया था. अनन्या ने हाल ही में इस पर नाराजगी जाहिर की है. उनके मुताबिक, सोशल मीडिया यूजर्स का कहना था कि उनका शरीर देखकर कोई महिला वाली बात नहीं दिखती.

हाल ही में अनन्या पांडे ने बताया है कि, ‘मुझे वो सटीक समय तो याद नहीं लेकिन मेरी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमें मैं अपने माता पिता के साथ नजर आ रही थी. उस वक्त मैंने फिल्मों में काम करना शुरू नहीं किया था. उस समय मैं पतली थी और मुझे देखकर कहा गया कि मैं एक लड़के की तरह दिखती हूं, बिल्कुल सपाट.’

अनन्या आगे कहती है कि, ‘उस वक्त ऐसी बातें सुनकर उन्हें बहुत दुख पहुंचा था क्योंकि वो ऐसा समय होता है जब आप अपने अंदर आत्मविश्वास को जगा रहे होते हैं. उस वक्त आप खुद से प्यार करना सीख रहे होते हैं ऐसे में जब आपके बारे में कोई ऐसी बात कहता है तो आपका खुद पर से विश्वास उठने लगता है. हालांकि मैं अब एक ऐसे स्तर पर पहुंच रही हूं जहां मैं खुद को पूरी तरह स्वीकार कर रही हूं.’

वर्कफ़्रंट की बात करें तो साल 2019 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अनन्या पांडे ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी अहम रोल में थी. आख़िरी बार वे ईशान खट्टर के साथ आई फिल्म ‘खाली पीली’ में देखने को मिली थी. वहीं उनकी आगामी फिल्म ‘लाईगर’ है. जिसमें वे साऊथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ देखने को मिलेगी.

Back to top button