बॉलीवुड

मीडिया में उड़ रही ख़बरों पर जसप्रीत बुमराह ने लगाई मुहर, इस प्रेजेंटर के साथ लेंगे सात फेरे

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का नाम काफी दिनों से सुर्ख़ियों में बना हुआ था. मीडिया में उनका नाम उनके खेल के लिए नहीं बल्कि उनके दिल के खेल के कारण बना हुआ था. दरससल बीते कुछ दिनों से खबरे थी कि जसप्रीत इस अभिनेत्री के साथ नज़र आए या कभी इस अभिनेत्री के साथ शादी करेंगे. इस तरह की तमाम खबरें उड़ रही थी.

इसके अलावा जसप्रीत बुमराह ने BCCI से इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के दौरान छुट्टी मांगी थी. इसके साथ ही खबर आ रही थी कि जसप्रीत ने अपने कुछ निजी कारणों के चलते ये छुट्टी मांगी थी. इसके साथ ही यह खबर भी मीडिया में उठने लगी कि जसप्रीत बुमराह जल्द ही शादी करने वाले हैं. आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अभी तक खुद इन खबरों पर कुछ भी नहीं बोला है.

मगर आ रही ख़बरों में इस बात का दावा किया जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह इसी सप्ताह के अंत में स्पोर्ट प्रेजेंटर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी करने वाले है. इस बात को पक्का इसलिए माना जा रहा है क्योंकि बीसीसीआई ने आधिकारिक बयान में इस बात की पुष्टि की है कि भारत के तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने अपने निजी कारणों के कारण छुट्टियां ली है.

बीसीसीआई के स्टेटमेंट के मुताबिक फ़ास्ट बॉलर बुमराह ने बीसीसीआई से चौथे टेस्ट मैच से पहले निजी कारणों के चलते इस छुट्टी की मांग की थी. इसके बाद जसप्रीत बुमराह को छुट्टी दे दी गई थी. इसीलिए अहम खिलाड़ी होने के बावजूद भी वह चौथे टेस्ट मैच में नहीं दिखाई दिए थे. कुछ खबरों की माने तो जसप्रीत बुमराह ने ये छुट्टियां संजना गणेशन के साथ विवाह के बंधन में बंधने के लिए ली हैं. इन खबरों में दावे के साथ कहा गया है कि जसप्रीत बुमराह 14-15 मार्च के बीच संजना गणेशन के साथ गोवा में शादी करने वाले हैं.

इस मामले में अन्य ख़बरों की माने तो संजना गणेशन और भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह की शादी की तैयारिया जोरो-शोरो पर है. देश में एक बाद फिर से फ़ैल रहे कोरोना संक्रमण के कारण इस शादी में सिर्फ कुछ सिलेक्टेड लोग ही शामिल होंगे. वहीं संजना गणेशन के बारे में बात की जाए तो वह एक जानी-मानी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं, जो स्टार स्पोर्ट्स, बीसीसीआई, आईसीसी और आईपीएल के इवेंट्स को प्रेजेंट करती नज़र आ चुकी हैं.

आपको बता दें कि इसके पहले जसप्रीत बुमराह का नाम साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन के साथ जोड़ा गया था. इसके साथ ये भी खबरे थी कि दोनों एक दूसरे को लगभग 2 सालों से डेट कर रहे है. बाद में एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन की माँ ने इन ख़बरों में खंडन किया था. अब ये खबरें भी कहा तक सच साबित होती है ये तो वक़्त ही बातयेगा.

ज्ञात हो कि भारतीय टीम जसप्रीत बुमराह के बिना भी इंग्लैंड से चार टेस्ट मैचों की सीरीज जीत चुकी है. इस मैच में भारत के स्पिनर ने गजब का खेल दिखाते हुए टीम को जीत दिलाई. इसमें अश्विन और अक्सर पटेल ने अहम् भूमिका निभाई. अश्विन को इस सीरीज के लिए मैन ऑफ़ द सीरीज के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.

Back to top button