बॉलीवुड

ये हैं ऐश्वर्या की तरह हूबहू दिखने वाली 5 हसीनाएं, ख़ूबसूरती देखे टिकी की टिकी रह जाएगी निगाहें

हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन बीते कई दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में हैं. ख़ास बात यह है कि, ऐश्वर्या राय अपने कारण नहीं बल्कि किसी और के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं. अपनी खूबसूरती और अदाकारी के साथ ही ऐश्वर्या राय अपनी सादगी के लिए भी ख़ूब जानी जाती है.

ऐश्वर्या राय हाल ही में अपनी एक हमशक्ल के चलते सुर्ख़ियों में आई थी. पाकिस्तान से आमना इमरान नाम की एक लड़की की तस्वीरें ख़ूब वायरल हुई थी जो कि हूबहू ऐश्वर्या की तरह नज़र आती है. लेकिन इससे पहले भी कई ऐसी लडकियां रही हैं जो ऐश्वर्या की हमशक्ल के तौर पर पहचान बना चुकी हैं. आज इस लेख में आमना सहित हम आपको ऐश्वर्या की 5 हमशक्ल के बारे में बताने जा रहे हैं…

आमना इमरान…

आमना इमरान बीते दिनों सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर चुकी है. ऐश्वर्या की तरह दिखने के चलते सोशल मीडिया पर वे बीते दिनों लगातार चर्चा में रही है. बता दें कि, आमना इमरान पाकिस्तान की रहने वाली है.

वे कई मौकों पर ऐश्वर्या की तरह हूबहू पोज देती दिखाई दी है. जबकि कई बार उन्होंने ऐश्वर्या की तरह कपड़े पहनकर फैंस को मदहोश किया है.

 

आमना इमरान पेशे से एक ब्यूटी ब्लॉगर है. ख़ास बात यह है कि, आमना खुद को ऐश्वर्या की कॉपी के नाम से ही प्रमोट करती हैं. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है.

महलाघा जबेरी…

अब बात करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की दूसरी हमशक्ल यानी कि महलाघा जबेरी की. महलाघा जबेरी ईरान की मॉडल है. उनकी तस्वीरों पर भी आप नज़र डालेंगे तो आपको ऐश्वर्या राय की याद आ जाएगी.

इंस्टाग्राम पर महलाघा जबेरी को 30 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि, साल 2019 में महलाघा भारत भी आ चुकी है. इंस्टाग्राम पर वे आए दिन अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरों से फैंस के होश उड़ाती रहती है.

अमूज अमृता…

अमूज अमृता को देखने पर आपकी आंखें पक्का धोखा खा जाएगी. अमूज अमृता पूरी तरह से ऐश्वर्या राय की तरह नज़र आती है. तस्वीरों में यह साफ़ नज़र भी आ रहा है.

बता दें कि, अमूज ने एक फिल्म के सीन को री-क्रिएट किया था, तब उनका वीडियो ख़ूब सुर्ख़ियों में रहा. पहली बार में तो लोगों को यह यकीन ही नहीं हुआ कि वीडियो में अमूज अमृता है. लोग उन्हें ऐश्वर्या राय समझने लगे थे. अमृता का आंखों को मटकाना और परफेक्ट लिप सिंकिंग फैंस को ख़ूब रास आया था.

मानसी नाइक…

मानसी नाइक मराठी फिल्मों की अभिनेत्री हैं. मानसी नाइक को देखने पर भी आपको ऐश्वर्या राय बच्चन की याद आ जाएगी. जब मानसी की ऐश्वर्या से लुक को लेकर तुलना हुई थी तो फैंस ने उनकी ख़ूब तारीफें की थी.

ख़ास बात यह है कि, मानसी नाइक भी ऐश्वर्या के लुक्स को खुद पर आजमाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल है, जिनमें वे हूबहू ऐश्वर्या की तरह दिखती है.

स्नेहा उल्लाल…

अब बात करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की आख़िरी हमशक्ल यानी कि स्नेहा उल्लाल की. स्नेहा उल्लाल बॉलीवुड में भी काम कर चुकी है.

स्नेहा को साल 2005 में सलमान खान अभिनीत फिल्म लकी में देखा गया है. जब फिल्म में उनकी नज़र फैंस पर पड़ी तो लगातार ऐश्वर्या से उनकी तुलना होने लगी थी. आज भी जब वे नज़र आती है तो फैंस उनमें ऐश्वर्या की छवि देखने लगते हैं.

Back to top button