बॉलीवुड

डेब्यू फिल्म में ही दिल दें बेटी थी इंडिया क्रश रश्मिका मंदाना, छटपट की सगाई और फिर तोड़ दिया..

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) वैसे तो साउथ इंडस्ट्री का चेहरा है लेकिन उन्हें पूरा भारत जानता है. भारत के कोने-कोने में उनकी एक अलग पहचान है. हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना हैं. साउथ में अपना एक तरफा जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड में भी दस्तक देने को तैयार है. साउथ की इस अभिनेत्री का करियर अपने चरम पर है. रश्मिका इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

इसके साथ ही रश्मिका कई और बॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम कर रही है. रश्मिका बहुत जल्द ही प्यार में पड़ गई थी. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के बाद ही शादी करने का फैसला ले लिया था. मगर ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और आज रश्मिका सिंगल है. रश्मिका अपने को स्टार रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) को दिल दें बैठी थी.

रश्मिका मंदाना अपनी पहली फिल्म किरिक पार्टी की शूटिंग कर रही थी, इसी दौरान उनकी मुलाकात को स्टार रक्षित शेट्टी से हुई. इसके बाद दोनों की नज़रे मिली और फिर दोनों के दिल मिलने लगे. दोनों को पता ही नहीं चला कि कब दोनों प्यार में पड़ गए है. रक्षित शेट्टी सैंडलवुड सिनेमा के जाने-माने एक्टर थे, वहीं रश्मिका पहली बार फिल्म में काम कर रही थी.

ऐसे पड़ी थी प्यार के चक्कर में
वर्ष 2016 में सैंडलवुड सिनेमा में रिलीज हुई रश्मिका मंदाना की पहली ही फिल्म जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म के बाद अभिनेत्री को कन्नड़ सिनेमा प्रेमियों ने कर्नाटक कर्नाटक क्रश का टैग दे दिया था.

इसके साथ ही जब मीडिया में रक्षित शेट्टी और रश्मिका के अफेयर की खबरे आग पकड़ रही थी. इसी दौरान वर्ष 2017 में अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के दिन सोशल मीडिया पर रक्षित शेट्टी के साथ अपने पापा की तस्वीर शेयर करते हुए अफेयर की खबरों को सच साबित कर दिया.

रश्मिका ने किया था खुलेआम प्यार का इजहार
रश्मिका ने उस फोटो को शेयर कर लिखा था, ‘हमारे छोटे से परिवार में आपका स्वागत है.’ इन दोनों ही स्टार ने दुनिया के सामने प्यार किया. दुनिया कुछ समझ पाती इससे पहले ही इन दोनों स्टार ने एक दिन एक फैमिली फंग्शन का आयोजन कर इंगेजमेंट कर डाली. दोनों ही एक दूसरे के प्यार में पागल हो रहे थे. दोनों की शादी की खबरे भी आने लगी थी.

शादी की ख़बरों के बीच रिश्ते में आई दूरिया..
दोनों ही अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित थे. तभी अचानक से वर्ष 2018 में दोनों के अलग होने की खबरे आने लगी थी. रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी दोनों नहीं हमेशा इन ख़बरों को गलत बताया और कहा की दोनों साथ में हैं.

मीडिया से छुपाने के बाद भी इन दोनों का रिश्ता ज्यादा दूर तक नहीं चल सका रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी आखिरकार अलग हो ही गए. इन ख़बरों पर रश्मिका मंदाना और रक्षित शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया के जरिए चाहने वालों को बता दिया कि अब वह दोनों आगे साथ नहीं चल सकते. इसके बाद दोंनो की राहें-राहें अलग हो गई थी.


बता दें कि आज रश्मिका एक बड़ा नाम और चेहरा बन चुकी है. उनके फेन्स सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में है. सोशल साइड्स पर उनकी फेन्स फॉलोविंग लाखों में है. वह किसी भी बॉलीवुड दिवा से कम नहीं हैं. अब बॉलीवुड में उनके आने से यक़ीनन अन्य अभिनेत्रियों का पारा तो चढ़ा होगा.

Back to top button