बॉलीवुड

कपूर फैमिली पर टूटा दुखों का पहाड़, राजीव कपूर की मौत के बाद अब रणबीर कपूर की हालात बिगड़ी..?

बॉलीवुड के सबसे बड़े फ़िल्मी परिवार कपूर खानदान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं. हालिया कुछ दिनों पहले रणबीर कपूर के चाचा राजीव कपूर की मौत हुई थीं. परिवार इसका गम भुला भी नही था कि अचानक से रणबीर कपूर की तबियत खराब हो चुकी है. राजीव कपूर की मौत की खबर देने वाले अभिनेता रणधीर कपूर ने ही रणबीर के बीमार होने की खबर दी है. उन्होंने बताया है कि उनके भतीजे रणबीर कपूर को कोरोना वायरस का संक्रमण हो चुका है. इसलिए उन्हें क्वारंटीन कर दिया गया है.

इस बात का खुलासा रणधीर कपूर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान किया. इसके बाद रणधीर कपूर के आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि वह ठीक नहीं है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि उसे कोरोना कैसे हुआ है. मैं अभी शहर में नहीं हूं.’ इसके बाद रणबीर की मां नीतू ने भी रणबीर की हालत के बारे में अपडेट दिया.

रणबीर को कोरोना है इस बात की पुष्टि रणबीर की मां और अभिनेत्री नीतू सिंह ने भी की. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है.उन्होंने पोस्ट में लिखा, “आप सभी की चिंता और गुड विशेस के लिए शुक्रिया. रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. अब उसका इलाज चल रहा है और वह ठीक हो रहा है. रणबीर घर में ही सेल्फ क्वारैंटाइन हुआ है और सभी नियमों का पालन कर रहा है.”

रणबीर के बारे में पता चलते ही उनके कई फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले रणबीर की मां नीतू सिंह भी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. एक्ट्रेस नीतू कपूर फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में थीं जहां उन्हें इस वायरस ने अपनी चपेट में लिया था. संक्रमित होने के बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था. अब नीतू सिंह पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

रणबीर कपूर के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करे तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म होने वाली है. इस जबरदस्त फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं. ब्रह्मास्त्र एक महत्वाकांक्षी और बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में स्टार्स का जमावड़ा लग हुआ है. इसमें रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्कीनेनी, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी मुख्य किरदारों में है.

 

इस फिल्म के लिए सुपरस्टार नागार्जुन अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर चुके है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी थीं. यह फिल्म, फिल्म इंडस्ट्री की सम्पूर्ण भारत की फिल्म हैं. यह भारत में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी. यह फिल्म पहले 2020 में क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थीं, लेकिन कोरोना ने इसे प्रभावित कर दिया. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग बुल्गारिया से शुरू हुई थी. इसकी शूटिंग लंदन, न्यूयॉर्क, एडिनबर्ग और वाराणसी में भी हुई है. इस फिल्म का एलान 2017 में हुआ था.

रणबीर इस बड़ी फिल्म के अलावा डायरेक्टर लव रंजन की एक अनटाइटल्ड फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ भी काम करेंगे. इसके साथ ही वे संदीप रेड्‌डी वांगा की ‘एनिमल’ में भी नजर आएंगे.

Back to top button