बॉलीवुड

कुदरत का अद्भुत करिश्मा है श्वेता तिवारी, 40 की उम्र में भी लगती है 20 की, देखें Pics

‘कसौटी ज़िंदगी की’ से घर घर फेमस हुई श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) 40 साल की हो गई है लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती कमाल की है। उन्हें देख कहीं से कहीं तक ये नहीं लगता कि वे दो बच्चों की मां भी हैं। वे आज भी अपने 20s में लगती हैं। श्वेता सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां उन्हें 17 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। फैंस को हरदम इसी बात का इंतजार रहता है कि श्वेता कब एक नई और फ्रेश तस्वीर साझा करेंगी।

हाल ही में श्वेता का एक स्टनिंग अवतार लोगों के दिल में छाया हुआ है। इसमें वे वन शोल्डर ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। गोल्डन कलर की इस ड्रेस में श्वेता गजब की सुंदर लग रही है। इस वन शोल्डर डिजाइनर ईवनिंग गाउन पेटर्न में उनकी सुंदरता और भी निखरकर सामने आ रही है। श्वेता का यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग इन तस्वीरों पर तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘श्वेताजी आपकी सुंदरता का राज क्या है?’ तो कोई बोला कि ‘वाह गजब की सुंदरता है।’ वहीं एक महिला ने लिखा कि ‘आप उम्र में मुझ से बड़ी हैं लेकिन फिर भी मेरी छोटी बहन लगती हैं।’

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता को अक्सर ये भी तारीफ मिलती है कि वे अपनी बेटी पलक की बड़ी बहन लगती हैं।

खैर अपने इस नए लुक में श्वेता काफी कॉन्फिडेंट भी नजर आ रही हैं। शायद यही चीज उनकी सुंदरता में चार चांद लगा देती हैं। हमे खुद से प्यार करना सीखना चाहिए। जब आप अपने लुक्स को लेकर कॉन्फिडेंट दिखोगे तो सामने वाला भी आपको पसंद करेगा।

अलग अलग अंदाज में पोज देने में भी श्वेता पीछे नहीं है। जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं श्वेता द्वारा दिए जा रहे पोज और हावभाव में वे और भी ज्यादा आकर्षक लग रही है। उनके अंदाज और पोज से उनकी ड्रेस का लुक और भी अच्छे से निखरकर सामने आ रहा है। यही वजह है कि श्वेता का यह अवतार देख उनके फैंस भी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं।

श्वेता बीते कुछ दिनों से अपने लुक्स पर भी बहुत मेहनत कर रही है। यही वजह है कि वे आज भी वैसी ही दिखती हैं जैसे 20 साल पहले दिखा करती थी। कुछ दिनों पहले ही श्वेता और उनकी बेटी पलक के वेकेशन के पिक्स भी वायरल हुए थे।

वैसे आप लोगों को 40 साल की श्वेता का यह अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button