बॉलीवुड

आखिर ऐसा क्या हो गया जो श्रद्धा के भाई ने एक महीने मैं ही कर ली दो बार शादी, देखें फोटो….

पद्मिनी कोल्हापूरे (padmini kolhapure) 70 से 80 के दशक की बेहतरीन अभिनेत्री थीं. इस वक़्त वह अपने बेटे प्रियांक शर्मा (priyaank sharma) की शादी को लेकर चर्चा में हैं. प्रियांक शर्मा पद्मिनी कोल्हापूरे के बेटे होने क साथ-साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई भी है. हालिया प्रियांक शर्मा ने दोबारा से शादी की है. इस बार उन्होंने पत्नी शजा मोरानी (shaza morani) से हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की.

इस नए नवेले कपल की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस कपल की शादी के सभी फंक्शन मालदीव में आयोजित किये गए है. उनके इस फंक्शन में प्रियांक और शजा के करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद थे. इस दौरान सभी लोगों ने जमकर मस्ती और एन्जॉय किया. जो वायरल हो रही तस्वीरों में साफ़ देखा जा सकता है. उनकी इस वेडिंग में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी सम्मिलित हुए थे.

गौरतलब है कि अभिनेत्री के बेटे प्रियांक ने 4 फरवरी को फिल्म निर्माता करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी से कोर्ट मैरिज की थी. सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल हुई थी. इन दोनों की शादी के सभी फंक्शन मालदीव में ही किए गए है. इनके कुछ फंक्शन मुंबई में भी होने थे लेकिन दोनों ने बढ़ते कोरोना वायरस के कारण मुंबई में इस फंक्शन को केंसल कर दिया.

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सात फेरे लेते वक्त शजा ने जहां लाइट पिंक और सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ था वहीं, प्रियांक ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. दूल्हा और दुल्हन दोनों ही बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे थे. दोनों मंडप में हँसते हुए देखें जा सकते है. अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापूरे के बेटे प्रियांक की शादी में बॉलीवुड के भी बड़े नाम शमिल हुए थे.

इस शादी में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर भी पहुंचे थे. इन दोनों अभिनेताओं ने दूल्हा दुलीहं के साथ तस्वीरें भी ली. इस कपल ने हिन्दू रीती रिवाज़ से शादी करने के बाद क्रिश्चयन रीति-रिवाज से भी शादी की रस्मे निभाई. प्रियांक से शादी करने के लिए शजा व्हाइट कलर की गाउन और हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए पापा करीम मोरानी का हाथ थामे हुए पहुंची.


आपको बता दें कि शजा और प्रियांक शर्मा ने 23 दिसंबर 2020 को एंगेजमेंट की थी और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बता की जानकारी अपने फेन्स को दी थी. यह कपल एक दूसरे को लगभग 10 सालों से जानता है. अभिनेत्री के बेटे प्रियांक हिंदू जबकि शजा मुस्लिम धर्म से है. ऐसे में इस कपल ने सभी धर्मों के अनुसार शादी करने का मन बनाया है. अब सिर्फ दोनों का निकाह होना बाकी है.

इस शादी और इसकी हर बार होने वाली अलग-अलग रस्मों को लेकर दोनों ही परिवार में काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है. प्रियांक के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने 2013 में फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो से बॉलिवुड में अपना डेब्यू किया था. इसके अलावा प्रियांक 2020 की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म सब कुशल मंगल में भी नजर आए थे. इस फिल्म में भोजपुरी स्टार रवि किशन की बेटी रीवा ने भी डेब्यू किया था. वहीं उनकी पत्नी शजा मोरानी ने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में ऑलवेज कभी कभी और हैपी न्यू इयर’ में भी काम किया था.

Back to top button