बॉलीवुड

तैमूर के छोटे भाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बता रहे तैमूर से भी ज्यादा क्यूट और..?

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कुछ दिनों पहले ही दूसरे बेटे को जन्म दिया था. दूसरे बेटे के जन्म के बाद से ही हर कोई इस बात का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा था कि उन्हें कब उसकी झलक मिलेगी. अब अभिनेत्री ने अपने फैंस को पहली बार अपने दूसरे बेटे से रूबरू करवाया है. वीमेंस डे के मौके पर बेबो ने तस्वीर के जरिये फैंस को बच्चे से मिलवाया है.

इसके साथ ही इस खास तस्वीर को पोस्ट करते हुए करीना ने स्पेशल कैप्शन भी दिया है. उनका यह कैप्शन सभी का दिल जीत रहा है. अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने बेटे के साथ प्यारी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, “यहाँ ऐसा कुछ नहीं है जो एक महिला नहीं कर सकती. हैप्पी वीमेंस डे मेरे प्यारे साथियो.” इसके साथ ही करीना कपूर ने International Womens Day हैशटैग का भी उपयोग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की यह मिनटों में वायरल हो गई. आपको बता दें कि करीना ने इस तस्वीर में उनके बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया है. मगर उनके फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे है. साथ ही यूज़र्स कमेंट बॉक्स में भी करीना और बच्चे पर प्यार लुटा रहे हैं. बच्चे की इस तस्वीर पर तमाम सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. इन सब के बीच करीना कपूर खान की ननद सबा खान ने बच्चे के लिए खास मैसेज लिखा है.

सैफ अली खान की बहन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, “तुम बहुत ही शानदार महिला हो… लव यू”. इसके साथ ही दोनो के फैंस इस नए बच्चे के नाम का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. ख़बरों की माने तो सैफ-करीना देश में फैली कोरोना महामारी के कारण बच्चे की सुरक्षा का काफी ध्यान रख रहे है. इसके बाद जैसी ही स्तिथि सामान्य होगी वह अपने दूसरे बच्चे से सभी को जरूर मिलवाएंगे.

अगर इस वक़्त अभिनेत्री के प्रोजेक्ट की बात करे तो करीना एक किताब करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबल पर काम कर रही है. वहीं करीना आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी काम कर रही है. बता दें कि करीना को पहले भी एक बेबी ब्वॉय हुआ था. जिसका नाम तैमूर है. तैमूर मीडिया में अपनी शरारत के कारण बना रहता है. उसकी खुद की भी अपनी फैन्स फॉलोविंग है.

Back to top button