बॉलीवुड

बेटे प्रियांक की शादी में जमकर थिरकी पद्मिनी कोल्हापुरे, देखें नए-नवेले कपल की ख़ूबसूरत तस्वीरें

अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री रही पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा की शादी मालदीव में धूमधाम से संपन्न हुई. बीते कई दिनों से यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई थी. प्रियंका शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शाजा मोरानी से शादी कर ली. दोनों फरवरी 2021 में कोर्ट मैरिज कर चुके थे, लेकिन अब हाल ही में दोनों मालदीव में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

प्रियांक शर्मा और शाजा की शादी की तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहे हैं. मालदीव में हुई इस शादी में श्रद्धा कपूर के साथ ही बोनी कपूर, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, जूही चावला, और भाग्यश्री समेत कई सेलिब्रिटीज ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. तो चलिए एक नज़र इस शादी की तस्वीरों और वीडियोज पर डालते हैं…

हिन्दू रीति-रिवाजों से हुई शादी में शाजा ने लाइट पर्पल कलर का लहंगा पहना हुआ है. जो उन्हें सिम्पल लेकिन काफी ख़ूबसूरत बना रहा है. इस दौरान वे कम से कम आभूषणों में देखने को मिल रही है. जबकि प्रियांक इस दौरान क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में नज़र आए.

वहीं कपल ने जब क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की तो इस दौरान दुल्हन शाजा ने एक ब्यूटीफुल व्हाइट गाउन पहना हुआ था. जबकि प्रियांक शर्मा ब्लू आउटफिट में देखने को मिले. दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही थी.

फेरे का वीडियो आया सामने…

हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी के दौरान का एक वीडियो स्पशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. यह फेरे के दौरान का वीडियो है. प्रियांक और शाजा वीडियो में अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे लेते हुए देखें जा सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

एक अन्य वीडियो में अभिनेत्री और प्रियांक की मां पद्मिनी अपनी बहन और शक्ति कपूर की पत्नी शिवांगी व तेजस्विनी कोल्हापुरे के साथ डांस कर रही है. वहीं दूल्हा बने प्रियांक भी मां और अपनी मासियों के साथ ढोल पर जमकर थिरक रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि, प्रियांक और शाजा हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के साथ नज़र आ रहे हैं. दोनों अभिनेता भारतीय परिधान में देखें जा सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियांक और शाजा के साथ प्रियांक के माता-पिता पद्मिनी कोल्हापुरे और प्रदीप शर्मा भी देखें जा सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)


हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी हुई थी वायरल…

इससे पहले प्रियांक और शाजा की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी. हल्दी सेरेमनी में प्रियांक येलो शेरवानी में देखें जा सकते हैं. वहीं प्रियांक की नई नवेली दुल्हन शाजा मोरानी ने ब्लू और येलो लहंगे के साथ पिंक कलर के दुपट्टे को कैरी किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कपल ने 10 साल तक किया एक दूसरे को डेट…

बता दें कि, बीते 10 सालों से प्रियांक और शाजा एक दूसरे को जानते हैं. दोनों बीते 10 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं अब दोनों ने अपने प्यार भरे रिश्ते को नया नाम दे दिया है. कपल ने 4 फरवरी 2021 को कोर्ट मैरिज की थी, जबकि अब हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

पगड़ी में नज़र आईं श्रद्धा कपूर…

भाई की शादी में श्रद्धा कपूर ने जमकर एंजॉय किया. बीते कई दिनों से श्रद्धा मालदीव में थी. बता दें कि, श्रद्धा कपूर ने अपना 34 वहां जन्मदिन भी मालदीव में ही मनाया था. जानकारी के मुताबिक़, इस दौरान श्रद्धा के साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा भी मौजूद थे. भाई की शादी में श्रद्धा सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही. कभी वे पगड़ी पहने हुए देखने को मिली तो कभी छत्री के साथ वे गानों और ढोल पर थिरकती हुई दिखीं.

Back to top button