बॉलीवुड

पुलिस की वर्दी में गजब की खूबसूरत दिख रही सलमान की रज्जों, अब दबंगई करती नज़र आएँगी : देखें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सोनक्षी को पुलिस की वर्दी में देखा जा सकता है. अभिनेत्री इस तस्वीर में बेहद ही स्ट्रिक्ट और खूबसूरत नज़र आ रही है. तस्वीर से ही सोनाक्षी का दबंग लुक देखा जा सकता है. कुछ दिन पहले ही सोनाक्षी ने अपने नए प्रोजेक्ट की अन्नोउंसमेंट की थी.

अब ताज़ा खबर के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा जल्द डिजिटल प्लेटफार्म (Digital Platform)पर अपना डेब्यू करने वाली है. खुद सोनाक्षी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए इस बात की जानकारी अपने फेंस के साथ शेयर की है. आपको बता दें कि अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट की तस्वीर में सोनाक्षी को पुलिस की वर्दी में रेलवे ट्रैक पर खड़ा हुआ देखा जा सकता है.

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा अपना डिजिटल डेब्यू अमेज़न प्राइम के जरिये करने जा रही है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा है, ‘महिलाएं क्या कर सकती हैं, इसकी कोई सीमा नहीं है. इस पर हमारा सामूहिक विश्वास बार-बार प्रबल हुआ है. और #WomensDay की एक शाम पहले, हम चीजों को एक पायदान और ऊपर ले जा रहे हैं! अभी तक फिर से सबको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि लडकियां यह सब कैसे कर सकती हैं. जल्द ही आ रहा है सेवा और रक्षा के लिए. ज्ञात होकि सोनाक्षी के इस प्रोजेक्ट का नाम अभी रिवील नहीं किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

आपको बता दें कि सोनाक्षी के इस नए प्रोजेक्ट के एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी ,रीमा कागती और ज़ोया अख्तर हैं. इसे रुचिका ओबेरॉय और रीमा कागती डायरेक्ट करने वाली हैं. इस खबर को लेकर फैन्स में काफी एक्ससाइटमेंट बन रहा है. इस प्रोजेक्ट के अलावा सोनाक्षी ने अपनी फिल्म ‘बुलबुल तरंग’ की भी घोषणा की थी. इस प्रोजरक्ट की जानकारी भी सोनाक्षी ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दी थी.

इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित होगी. साथ ही ये एक थ्रील फिल्म होने वाली हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा राज बब्बर भी हैं. फिल्म की शूटिंग मार्च-अप्रैल में शुरू होने वाली हैं. सोनाक्षी सिन्हा के अन्य प्रोजेक्ट के बारे में बात करे तो अभिनेत्री जल्द ही ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार में है. इस फिल्म को फिल्म को अभिषेक दूधैया द्वारा डायरेक्ट किया गया है. यह फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली हैं.

आपको बता दें कि फरहान की एक निर्माणाधीन फिल्म ‘तूफान’ के भी सीधे ओटीटी पर रिलीज होने की बातें चल रही है. 33 साल की हो चुकी अभिनेत्री सोनाक्षी को आखिरी बार फिल्म ‘घूमकेतू’ में देखा गया था जो सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग भी सोनाक्षी ने फिल्म ‘लुटेरा’ के समय की थी, तब से ये फिल्म रिलीज होने का इंतज़ार कर रही हैं.

Back to top button