बॉलीवुड

इस शख़्स के साथ सात फेरे लेने वाली है जेपी दत्ता की बेटी निधि, देखें मेहंदी और संगीत की तस्वीरें

साल 2021 की शुरुआत से ही बॉलीवुड में शादियों का दौर शुरू हो गया था. एक बाद एक बॉलीवुड में शादियां हो रही हैं. वहीं अब मशहूर फिल्म मेकर जेपी दत्ता (JP Dutta) की बेटी निधि दत्ता (Nidhi Dutta) अपने बॉयफ्रेंड फिल्ममेकर बिनॉय गांधी (Binoy Gandhi) के साथ जीवन की नई पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार है. दोनों की शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहे हैं.

निधि और बिनॉय के साथ ही दोनों के परिवार के सदस्य भी इस शादी को ख़ूब एंजॉय कर रहे हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर निधि और बिनॉय की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियोज वायरल हो रहे हैं. जिन पर लोग ख़ूब प्यार लूटा रहे हैं और हम भी आपको इसकी झलक दिखाने जा रहे हैं.

जयपुर में सम्पन्न हो रही शादी…

बता दें कि, निधि और बिनॉय की शादी जयपुर के एक होटल में हो रही है. एक निजी होटल में बीते तीन दिनों से शादी की रस्में चल रही हैं. इस शादी समारोह में दोनों के परिवार वाले ख़ूब एंजॉय कर रहे हैं. जबकि दोनों के दोस्तों का भी जमावड़ा लगा हुआ है. कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए फिल्म मेकर जेपी दत्ता (JP Dutta) ने बेटी निधि की शादी में 200 मेहमानों को ही आमंत्रित किया है.

जयपुर में लगा इन फ़िल्मी हस्तियों का जमावड़ा..

इस शादी में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार शामिल होने के लिए जयपुर पहुंच चुके हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, अब तक जयपुर में सुनील शेट्टी, कुलभूषण खरबंदा, रूप कुमार राठौड़, सत्यजीत पुरी, अभिषेक बच्चन, सनी देओल, जावेद अख्तर, सारा अली खान, अर्जुन रामपाल, अमृता सिंह, रणधीर कपूर, अनु मलिक, सोनू निगम और मनीष मल्होत्रा सहित कई सेलेब्स पहुंच चुके हैं. जबकि कई सितारों के पहुंचने का सिलसिला जारी है.

बिनॉय गांधी और निधि दत्त की संगीत एवं महंगी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब सुर्खियां बटोर रही हैं. निधि ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी समारोह से जुड़ी ढेर सारी तस्वीरें साझा की है.

तस्वीरों के साथ ही निधि दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो भी साझा किए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, निधि परिवार की महिलाओं के साथ डांस एंजॉय कर रही है.

एक वीडियो में निधि दत्ता स्टेज पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं और इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरी शादी है.’

निधि अलग-अलग तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज और डीफ्रेंड लुक में देखने को मिल रही है. कुल मिलाकर उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ़ झलक रही है.

2020 में हुई थी सगाई…

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले साल 2020 में कोरोना महामारी से थोड़ी निजात मिलने के बाद निधि और बिनॉय की सगाई हुई थी. 31 अगस्त 2020 को दोनों ने सगाई कर ली थी. दोनों की सगाई की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था.

इस तरह हुई थी दोनों की मुलाक़ात..

निधि ने बिनॉय के साथ अपनी प्रेम कहानी पर बात करते हुए एक साक्षात्कार में कहा था कि, “हमारी प्रेम कहानी में मेरे माता-पिता की तरह कई समानताएं हैं. मॉम और डैड की मुलाकात सरहद नामक एक फिल्म के सेट पर हुई थी, जिसे डैड का निर्देशन माना जाता था. इस फिल्म ने कभी भी दिन की रोशनी नहीं देखी, लेकिन बाद में उनकी खुशी का कारण बन गई. कुछ ऐसे ही बिनॉय को हमारी कंपनी के लिए एक फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करनी थी और मुझे इसमें अभिनय करना था. हम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले. वह फिल्म जिसे कभी रिलीज नहीं करना था, लेकिन यह हमारे रिश्ते की शुरुआत थी.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Dutta (@nidhiduttaofficial)


निधि को अपना ब्रह्माण्ड बता चुके हैं बिनॉय…

वहीं बिनॉय निधि के बारे में कह चुके हैं कि, ”निधि मेरा ब्रह्मांड है. वह मुझे हर तरह से संभव दिखती है और बेहतर महसूस कराती है. अगर मैं खुश रहना चाहता हूं, तो मैं उसे फोन करता हूं. अगर मैं किसी चीज से दुखी हूं, तो मैं उसे फोन करता हूं, कुछ स्क्रिप्ट पर विचार करना होता है तो मैं उसे कॉल करता हूं, और अगर कुछ खाने के लिए है, तो मैं उसे फोन करता हू. मूल रूप से, मेरा दिल उसकी वजह से धड़कता है. वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी मार्गदर्शक और सबसे महत्वपूर्ण बात, मेरे जीवन का प्यार है.”

 

Back to top button