बॉलीवुड

अपनी इस घटिया हरकत की वजह से स्कूल से निकाले जाने वाली थी सारा, खुद किया इसका खुलासा

अमृता सिंह ने अपने समय में काफी नाम कमाया था. अमृता की एक्टिंग और खूबसूरती का हर कोई दीवाना था. अमृता का उनके समय में एक तरफा राज़ चलता था. उनकी खूबसूरती के कई दीवानों में से एक नाम सैफ अली खान का भी आता हैं. सैफ उनके इस कदर दीवाने हुए कि उन्होंने उम्र को भूलकर अमृता से शादी कर ली. दोनों को शादी की बाद 2 बच्चे हुए.

पहली सारा अली खान और दूसरे इब्राहिम. आज हम आपको सारा अली खान से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं. वैसे तो सारा किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं. सारा ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम कमाया हैं. सारा बॉलीवुड की उभरती हुई प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी खूबसूरती और जानदार एक्टिंग की वजह से सारा बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाले सेलेब्स के क्लब में शामिल हो चुकी हैं.

इस समय सारा की पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं हैं. उनके पास इस समय कई सारी फिल्मे हैं. सारा की फेन्स फॉलोविंग उनके मजाकिया मूड के कारण भी हैं. वह कई बार मीडिया की साथ मजाक करते हुए भी पाई गई हैं. सारा अली खान ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में अपने स्कूलों की दिनों को याद करते हुए एक बेहद ही दिलचस्प किस्से के बारे में बताया था. उनके मुताबिक वह अपन स्कूल के दिनों की दौरान बहुत प्रेंक किया करती थी. वह इतने घटिया प्रेंक किया करती थी कि उन्हें कई बार उनकी क्लास से बाहर निकाल दिया जाता था.

ऐसा था उनका प्रेंक
सारा की मुताबिक उन्होंने बताया कि, “एक प्रैंक मुझे आज भी याद है, मैंने क्लास के पंखे पर गोंद छिड़क दिया था और जब उसका स्विच ऑन किया तो वो गोंद पूरी क्लास में फैल चुका था. मैं अपनी इस हरकत की लिए स्कूल से सस्पेंड तक होने वाली थी. मेरे स्कूल के प्रिंसिपल से मुझसे ऐसा करें की वजह पूछी तो मेरे पास इसका कोई जवाब नहीं था.”

अगर सारा अली खान की काम के बारे में बात करे तो उन्हें आखरी बार वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में देखा गया था. इसके बाद सारा को आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में अभिनय करते देखा जाएगा. उनके साथ इस फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी काम कर रहे हैं और तीनों की साथ में पहली फिल्म हैं. इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है. इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म 6 अगस्त 2021 को बड़े पर्दे पर आने वाली है.

आपको बता दें कि सैफ ने अमृता सिंह (Amrita Singh) से साल 1991 में शादी की थी. सैफ ने अपने से 13 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह का हाथ थामा था. सैफ के अमृता सिंह से दो बच्चे हुए सारा अली खान और इब्राहिम. दो बच्चे होने के बाद अमृता और सैफ के रिश्तों में दूरिया आने लगी. इसके बाद इन दोनों ने वर्ष 2004 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद दोनों बच्चों की परवरिश अमृता सिंह ने की थी. हालिया सैफ अली खान चौथे बच्चे की पिता बने हैं.

Back to top button