बॉलीवुड

Video : सिर पर पारम्परिक पगड़ी और छत्री के साथ डांस करते दिखी श्रद्धा कपूर, देखें ख़ूबसूरत लुक

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. हाल ही में श्रद्धा ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया है और फिलहाल वे अपने भाई प्रियांक शर्मा की शादी को एन्जॉय कर रही है. इस शादी के लिए श्रद्धा मालदीव गई हुई हैं. यहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी ख़ूब वायरल हो रहे हैं.

श्रद्धा वायरल तस्वीरों और वीडियो में अलग-अलग लुक में देखने को मिल रही है. श्रद्धा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और इन पर शानदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. कभी श्रद्धा डांस करती हुई नज़र आ रही हैं, तो कभी वे सेहरा पहने हुए काफी ख़ूबसूरत लग रही है.

बता दें कि, प्रियांक शर्मा अपने समय की जानी-मानी अभिनेत्री रही पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे हैं. पद्मिनी कोल्हापुरे रिश्ते में श्रद्धा कपूर की मासी लगती हैं. प्रियंक शर्मा की शादी मालदीव में शजा मोरानी से हो रही है. अपने भाई की शादी में श्रद्धा चार चांद लगती हुई देखी जा रही है. इस शादी में हर किसी की नजरें उन पर ही टिकी हुई है. कई फोटो और वीडियो में वे पारंपरिक अवतार में देखी जा सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MS. AAROHI ♡? (@shraddhaz_aarohi)


श्रद्धा कपूर पगड़ी पहने हुए ढोल पर डांस कर रही है, तो कभी वे हाथ में छोटरी सी छत्री के साथ कमर हिला रही है. साथ ही वे खुद को धूप से बचाने का काम भी कर रही है. वहीं दूल्हा बने प्रियांक भी इस दौरान डांस करते हुए देखें जा सकते हैं. बता दें श्रद्धा कपूर के साथ आशा भोसले की पोती जनाई भोसले भी नज़र आ रही हैं. बता दें कि, रिश्ते में श्रद्धा भी आशा भोसले की पोती लगती हैं.

मालदीव में ही मनाया था जन्मदिन…

3 मार्च को श्रद्धा कपूर का 34वां जन्मदिन था. इस दौरान श्रद्धा मालदीव में ही थी और उन्होंने अपने जन्मदिन का केक भी मालदीव में ही काटा था. उनके जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. पारिवारिक सदस्यों के बीच उनका यह जन्मदिन मना था.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर ने साल 2010 में आई फिल्म ‘तीन पत्ती’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. श्रद्धा को बड़ी पहचान साल 2013 में आई फिल्म आशिकी 2 से मिली थी. फिल्म 100 करोड़ रुपये से भी अधिक कमाकर सुपरहिट साबित हुई थी. उनकी आगामी फिल्म ‘साइना’ बताई जा रही है. जो कि बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की ज़िंदगी पर आधारित होगी.

Back to top button