बॉलीवुड

इस ख़ूबसूरत लड़की पर आया था अल्लू अर्जुन का दिल, 10 साल पहले कर ली थी शादी, देखें तस्वीरें

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. उनका रूतबा दक्षिण भारतीय सिनेमा तक ही सीमित नहीं है, बल्कि पूरे देश में उनको पसंद करने वालों की संख्या हैं. साथ ही अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग विदेशों में भी हैं. अल्लू ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदाकारी से एक अलग और एक ख़ास मुकाम बनाया है.

सोशल मीडिया पर भी अल्लू अर्जुन का सिक्का चलता है. सोशल मीडिया पर उन्हें पसंद करने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. उनके प्रसिद्धि का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि, वे अपना नाम गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में भी दर्ज करा चुके हैं. अल्लू अर्जुन पर लाखों लडकियां जान छिड़कती है. लेकिन क्या आप जानते है खुद अल्लू का दिल किस पर आया है.

अल्लू अर्जुन के दिल का चैन चुराने वाली लड़की का नाम है स्नेहा रेड्डी. साल 2011 में अल्लू ने स्नेहा रेड्डी से शादी कर ली थी. आज दोनों एक बेटी आरहा और एक बेटे अल्लू अयान के माता-पिता हैं. आइए आज आपको अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की प्रेम कहानी से रुबरु करते हैं. तो चलिए शुरू करते हैं इस कपल की प्रेम कहानी का किस्सा…

बताया जाता है कि, स्नेहा अल्लू का पहली नज़र वाला प्यार है. दोनों की मुलाकात पहली बार किसी शादी के दौरान हुई थी. अल्लू को जब स्नेहा ने पहली बार देखा था तो वे भी उन्हें देखकर मुस्कुरा दी थी और उनकी स्माइल ने अल्लू को उनका दीवाना बना दिया था. आपको यकीन नहीं होगा कि शादी में ही दोनों ने एक दूसरे से अपना-अपना फोन नंबर ले लिया था.

अल्लू ने अपने पिता को स्नेहा के पिता के पास शादी का अप्रस्ताव लेकर भेजा था. हालांकि अल्लू और उनकी पिता को निराशा हाथ लगी. स्नेहा के घरवालों ने इस रिश्ते पर हामी नहीं भरी. लेकिन इस मुश्किल घड़ी में अल्लू और स्नेहा ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा था. दोनों ने जैसे-तैसे अपने परिवार वालों को मना लिया था. बाद में दोनों ने 6 मार्च 2011 को सात फेरे ले लिए थे.

बता दें कि, अल्लू के पिता अल्लू अरविंद तेलुगू फिल्म निर्देशक हैं. जबकि जाने माने तेलुगू एक्टर चिरंजीवी के अल्लू रिश्ते में भतीजे लगते हैं. वर्कफ़्रंट की बात करें तो अल्लू ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में आई फिल्म ‘गंगोत्री’ से की थी. वे अपने 16 साल के फ़िल्मी करियर में तेलुगु सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दे चुके हैं.

अल्लू अर्जुन अब तक अपनी शानदार अभिनय कला के लिए फिल्मफेयर और नंदी अवॉर्ड से भी सम्मानित किए जा चुके हैं. अल्लू आज अपनी लग्ज़री लाइफ के लिए भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. कई लग्जरी और बेशकीमती गाड़ियों के मालिक अल्लू करीब 100 करोड़ रुपये के आलीशान बंगले में रहते हैं.

Back to top button