बॉलीवुड

Video : दीपिका को चॉकलेट खाता हुआ देख कर मदहोश हुए रणवीर, बोले- आजा तुझे गोद में बिठा के…’

अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण दोनों ही आज के समय में बॉलीवुड की सबसे चर्चित और फेमस जोड़ी में शुमार है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ने ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है. दोनों ही कलाकार अपनी फिल्मों और अपनी अदाकारी के साथ ही अन्य कई चीजों के लिए भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं.

रणवीर और दीपिका की सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और कपल की सोशल मीडिया पर एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. रणवीर और दीपिका अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के प्रति अपने प्यार का इज़हार करते हुए देखें जाते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर ऐसा ही देखने को मिला है.

बता दें कि, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर एक शानदार वीडियो साझा किया है और उस पर रणवीर ने भी उतना ही शानदार कमेंट किया है जो कि फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. रणवीर का कमेंट भी फैंस का ध्यान खींचने का काम रहा है.

दीपिका पादुकोण अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. हाल ही में उन्होंने जो वीडियो साझा किया है, उसमें उन्होंने चॉकलेट के लिए अपना प्यार जाहिर किया है. वीडियो में दीपिका चॉकलेट का लुत्फ़ उठाती हुई नज़र आ रही है. उन्होंने इंस्टाग्राम से इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है कि, ”किसी चॉकलेट लवर के साथ साझा करो.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)


दीपिका का यह वीडियो देखकर उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. उनके पोस्ट पर अब तक ढेरों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं, लेकिन रणवीर सिंह का कमेंट्स सबसे ख़ास है और उनके कमेंट पर भी फैंस कमेंट कर रहे हैं. रणवीर ने पत्नी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”आजा तुझे गोद में बिठा के न्यूटेला खुलाऊं.” रणवीर ने एक बार फिर खुल्लम-खुल्ला अपने प्यार का इज़हार किया है. सोशल मीडिया पर फैंस ने रणवीर का कमेंट जमकर वायरल कर दिया है. दीपिका के वीडियो साथ ही रणवीर के कमेंट की भी ख़ूब चर्चा हो रही है.

बता दें कि, अक्सर रणवीर सिंह अपनी पत्नी के प्रति सभी के सामने प्यार का इज़हार करते हुए देखें जाते हैं. ऐसा पहली बात नहीं है जब दीपिका के लिए रणवीर के दिल में इस तरह से सोशल मीडिया पर प्यार देखा गया है. रणवीर कई बार कभी स्टेज पर तो कभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पत्नी के लिए प्यार जता चुके हैं.

गौरतलब है कि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साल 2018 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने दिसंबर में सात फेरे लिए थे. इससे पहले दोनों ने एक अच्छा-ख़ासा समय एक दूसरे के साथ बिताया था. दोनों के बीच दोस्ती प्यार में बदली और फिर कपल ने प्यार भरे रिश्ते को नया नाम देने का फैसला किया.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो दोनों ही कलाकार अपनी आगामी फिल्मों में बेहद व्यस्त चल रहे हैं. दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्मों में ‘पठान’ और ‘फाइटर’ शामिल है. फिल्म पठान में दीपिका के साथ अहम रोल में अभिनेता शाहरुख़ खान और जॉन अब्राहम नज़र आने वाले हैं. वहीं ‘फाइटर’ में दीपिका की जोड़ी पहली बार ऋतिक रोशन के साथ जमने वाली है.

वहीं रणवीर सिंह के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो वे भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा 1983 में जीते गए अपने पहले वर्ल्डकप पर आधारित फिल्म ’83’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में रणवीर दिग्गज क्रिकेटर रहे कपिल देव की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. साथ ही बता दें कि, फिल्म में दीपिका की भूमिका कपिल देव की पत्नी की होगी. फिल्म पहले साल 2020 में दस्तक देने वाली थी, लेकिन यह अब इस साल रिलीज के लिए तैयार खड़ी है.

Back to top button