Viralदिलचस्प

सड़क पर पैंट-शर्ट पहनकर निकला हाथी, लोग देखकर हो गए हैरान, खूब वायरल हो रही है ये तस्वीर

सोशल मीडिया पर अक्सर कई ऐसी तस्वीरें वायरल होती हैं, जो कि काफी अनोखी होती है और लोगों द्वारा इन्हें खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही है। जो कि एक हाथी की है। इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और खूब, लाइक और शेयर भी किया गया है। दरअसल वायरल हो रही तस्वीर में एक हाथी कपड़े पहने नजर आ रहा है। इस हाथी को उसके मालिक ने बैंगनी रंग की शर्ट और सफेद रंग की पैंट पहनाई है। इतना ही नहीं हाथी को एक बेल्ट भी लगाई गई है।

हाथी की इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, यहां तक की इस तस्वीर को महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया है। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए ‘अतुल्य भारत, एलि-पैंट…।’ लिखा है।


आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट की गई इस तस्वीर को अभी तक 25 हजार से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और 1500 लोगों ने पोस्ट को रिट्वीट भी किया है। यानी साफ है कि लोगों को ये तस्वीर काफी पसंद आ रही है। वहीं ये तस्वीर देखने वाला हर शक यही सोच रहा है कि कैसे इस हाथी को ये कपड़े पहनाए गए होंगे। साथ में ही इस तस्वीर पर लोगों द्वारा तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘वो सब तो ठीक है, पर दर्जी ने नाप कैसे लिया होगा?’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘ओवर कोट भी पहना दिया होता तो बहुत अच्छा सूट लगता!’

ये तस्वीर कहा कि है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं लग पाई है। लेकिन ये तस्वीर दक्षिण भारत की लग रही है। हालांकि एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ये तस्वीर त्रिची सिटी मेन गार्ड गेट एरिया की है।

Back to top button