बॉलीवुड

डांस करते करते रोमांटिक मूड में आ गए अभिषेक, स्टेज से उतर ऐश्वर्या का पकड़ा हाथ और.. देखें Video

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के फेमस मैरिड कपल में से एक हैं। इनकी जोड़ी फैंस को बहुत अच्छी लगती है। खासकर सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। कपल ने 2007 में शादी रचाई थी। तब से लेकर अब तक दोनों के बीच प्यार जैसा का तैसा ही बना हुआ है। इन दोनों के बीच की अच्छी बॉन्डिंग पब्लिक प्लेस में कई बार देखने को मिल जाती है। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस थ्रोबेक वीडियो को ही ले लीजिए।

इस वीडियो में अभिषेक स्टेज पर एक अवॉर्ड शो में अकेले डांस कर रहे होते हैं। वहीं ऐश्वर्या दर्शकों के बीच बैठी अपने पति को देख रही होती है। लेकिन फिर डांस करते करते अभिषेक रोमांटिक मूड में आ जाते हैं। वे स्टेज से नीचे उतरते हैं और ऐश्वर्या का हाथ पकड़ उन्हें भी स्टेज पर ले आते हैं। इसके बाद अभिषेक और ऐश्वर्या साथ मिलकर शानदार डांस करते हैं।

यह थ्रोबेक वीडियो इंस्टाग्राम पर एक फैंस पेज ने साझा किया है। इसे अभी तक तीन लाख से अधिक रिएक्शन मिल चुके हैं। वीडियो ऐश-अभिषेक के फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। जिसने भी ये वीडियो देखा उसके चेहरे पर स्माइल आ गई। इस वीडियो पर फैंस के अच्छे अच्छे कमेंट्स भी आ रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘नाइस जोड़ी’ तो वहीं दूसरे ने कहा कि ‘प्यार हो तो ऐसा हो वरना न हो।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ♡ ɮօʟʟʏաօօɖ աօʀʟɖ ♡ (@my.indiya)

इस बात में कोई शक नहीं कि ऐश्वर्या अभिषेक की जोड़ी लाजवाब है। गौरतलब है कि ऐश्वर्या उम्र में अभिषेक से दो साल बड़ी है। लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच की कैमेस्ट्री कमाल की है। इस शादी से उन्हें 9 साल की बेटी आरध्या बच्चन भी है। वर्तमान में ये सभी एक खुशाल परिवार की तरह साथ में रहते हैं।

काम की बात करें तो ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आखिरी बार ‘फन्ने खान’ फिल्म में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। ऐश जल्द ही अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ फिल्म में नजर आ सकती हैं। वहीं उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बात करें तो वे अंतिम बार ‘लुडो’ फिल्म में दिखाई दिए थे। अब वे अपनी आगामी फिल्म ‘दसवीं’, ‘द बिग बुल’ और ‘बॉब बिस्वास’ में दिखाई देंगे।

वैसे आप लोगों को ऐश्वर्या और अभिषेक का यह डांस कैसा लगा हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

Back to top button