बॉलीवुड

टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस जल्द बनेगी मां, 40 की उम्र में देगी पहले बच्चे को जन्म, देखें तस्वीरे

इस साल ऐसे कई सेलेब्रिटी है जो माता-पिता बने हैं. कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी शर्मा, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान हाल ही में मां बनी है. जबकि अब टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी एक और ख़बर सामने आ रही है. टीवी की जानी-मानी और ख़ूबसूरत अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट और सुयश राय जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. फिलहाल किश्वर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही है.

किश्वर और सुयश शादी के 5 सालों के बाद माता-पिता बनने के लिए तैयार है. किश्वर के पति सुयश ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह बताया है कि, उनकी पत्नी इस साल मां बनने वाली ही. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए इसकी जानकारी साझा की है और यह भी बताया है कि, वे और किश्वर कब माता-पिता बनने वाले है.

सुयश राय ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें किश्वर मर्चेंट का बेबी बंप भी देखने को मिल रहा है. सुयश राय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा है कि, मैं तेरे बच्चे का बाप बनने वाला हूं, हमें अगस्त का इंतजार है. इस पोस्ट में उन्होंने किश्वर को भी टैग किया है. तस्वीर में रेत पर अगस्त 2021 लिखा हुआ है. सुयश और किश्वर ने यह फोटो समंदर के किनारे क्लिक कराई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by “baबाँ“ (@suyyashrai)

किश्वर मर्चेंट ने भी इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”अब आप लोगों को हमारे बच्चे के बारे में सवाल पूछना बंद कर देना चाहिए. अगस्त में आने वाला है नन्हा मेहमान.” सुयश और किश्वर दोनों के ही पोस्ट पर फैंस ख़ूब कमेंट्स कर रहे है और उन्हें अभी से ही शुभकामनाएं भी दें रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by “baबाँ“ (@suyyashrai)

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, किश्वर मर्चेंट और सुयश राय दोनों ही टीवी कलाकार है. दोनों अब तक कई टीवी धारावाहिकों का हिस्सा रह चुके है.

साल 2016 में सात फेरे लेने वाले किश्वर और सुयश की पहली मुलाक़ात सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी. यहां से दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और फिर धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में तब्दील होने लगी.

पति से करीब 8 साल बड़ी है सुयश…

प्यार के बाद दोनों ने साल 2016 में एक दूसरे का होने का फ़ैसला कर लिया था. गौरतलब है कि, किश्वर अपने पति सुयश से उम्र में करीब 8 साल बड़ी है. किश्वर 40 साल की है, उनका जन्म 3 फरवरी 1981 को मुंबई में हुआ था. जबकि सुयश की उम्र 31 वर्ष है उनका जन्म 24 मार्च 1989 को चंडीगढ़ में हुआ था.

Back to top button