बॉलीवुड

फ़ीस के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती है ये साउथ अभिनेत्रियां, वसूलती है करोड़ों रुपये

आज के समय में बॉलीवुड अभिनेत्रियां फ़ीस के मामले में बॉलीवुड अभिनेताओं को भी टक्कर देती हुई नज़र आती है. समय के साथ बॉलीवुड हसीनाओं की फ़ीस में भी काफी बदलाव हुआ है. आजकी अभिनेत्रियां पहले की अभिनेत्रियों के मुकाबले अधिक फ़ीस वसूलती है. वहीं इस मामले में दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री की अदाकाराएं भी कुछ कम नहीं है. वे भी एक फ़िल्म के लिए करोड़ों रुपये फ़ीस वसूल लेती है. तो चलिए आज आपको दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताते हैं जो सबसे अधिक फ़ीस वसूलती हैं…

काजल अग्रवाल…

साल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाली ख़ूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री की महंगी अभिनेत्रियों में शुमार है. वे बॉलीवुड की दुनिया में भी अपने नाम का परचम लहरा चुकी है. हिंदी सिनेमा के दो बड़े डुग्गाज अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ उन्होंने स्क्रीन साझा की है. अजय के साथ सिंघम जबकि अक्षय के साथ काजल अग्रवाल ने स्पेशल 26 में काम किया है. फ़ीस की बात की जाए तो वे हर फ़िल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपये वसूलती है. चाहे बॉलीवुड हो या साऊथ फ़िल्म इंडस्ट्री दोनों जगहों से वह अच्छा-खासा पैसा कमाती है.

प्रियामणि…

 

प्रियामणि की ख़ूबसूरती देखकर किसी की भी निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह जाएगी. वे इसी के चलते दक्षिण सिनेमा की ऐश्वर्या राय भी कहलाती है. उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. जबकि तमिल ,तेलुगू और कन्नड़ सिनेमा में भी वे लगातार अपना जलवा बिखेर रही है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्रियामणि एक फ़िल्म के लिए लगभग 2.5 से 3 करोड़ रुपये तक वसूल लेती है. इस मामले में वे बॉलीवुड अदाकाराओं को भी टक्कर देती है.

तमन्ना भाटिया…

तमन्ना भाटिया को बॉलीवुड में भी काफी जाना जाता है. दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही तमन्ना ने हिंदी सिनेमा की भी कुछ एक फिल्मों में काम किया है. वे अब तक कई हिट फ़िल्में दे चुकी है. वे अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपनी गजब की ख़ूबसूरती के लिए भी ख़ूब पॉपुलर है. ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट फिल्म से उन्हें बहुत बड़ी सफ़लता मिली थी. तमन्ना भाटिया की फ़ीस की बात की जाए तो वे एक फ़िल्म से 90 लाख रुपये से 1 करोड़ रुपये तक की फ़ीस वसूल लेती है.

कीर्ति सुरेश…

 

कीर्ति सुरेश आज के समय में दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक जाना-माना नाम है. वे अब तक लाखों-करोड़ों दिलों को अपने जबरदस्त अभिनय और ख़ूबसूरती से अपना कायल कर चुकी है. फिल्मों से ख़ूब सुर्खियां बटोरने वाली कीर्ति सुरेश की फ़ीस की बात की जाए तो वे एक फ़िल्म के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज करती है. बता दें कि, कीर्ति सुरेश सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 81 लाख से भी अधिक लोग Follow करते हैं.

अनुष्का शेट्टी…

अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी भी दक्षिण भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में बेहद लोकप्रिय है. अब तक अनुष्का शेट्टी ने कई शानदार फ़िल्में दी हैं. उन्होंने भली-भांति अपनी नाम और काम का लोहा मनवाया है. सोशल मीडिया पर भी अनुष्का शेट्टी काफी पॉपुलर है. उनके चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. वे दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे महंगी एक्ट्रेस के रूप में भी जानी जाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वे एक फ़िल्म के लिए 5 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम चार्ज करती है. बताया जाता है कि, ‘बाहुबली’ फ़िल्म तक वे एक फ़िल्म के लिए करीब ढाई करोड़ रुपये लेती थी, लेकिन ‘बाहुबली’ की अपार सफ़लता के बाद अनुष्का शेट्टी ने अपनी फ़ीस दोगुनी कर दी थी. बाहुबली के साथ ही वे कई हिट फ़िल्में अब तक दे चुकी है.

Back to top button