बॉलीवुड

बर्थ डे के मौके पर कंगना के निशाने पर आया उनका परिवार, बताई अपनी लड़की होने की दर्द भरी पीड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का इस महीने जन्म दिन है. वह गर्मियों के दिनों में पैदा हुई थी. शायद इसीलिए हमेशा दिमाग से गर्म रहती है. खैर छोड़िये. अपने जन्म दिन के आने से पहले वह अपनी बचपन की यादों को शेयर कर रही है. कंगना हमेशा सोशल साइड्स पर एक्टिव रहती है. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी यादों और बातों को शेयर करने के कारण.

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है. इसमें वह सलवार कमीज पहने हुए साधारण से लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मेरे जन्मदिन का महीना, बड़े होते हुए दादी और नानी से कहानियाँ सुनते हुए आई हूँ कि एक बहन के बाद एक और लड़की के जन्म ने सभी को निराश किया था, लेकिन उन्होंने इसका बुरा नहीं माना, क्योंकि मैं बहुत सुंदर थी और मेरी शादी कराना किसी के लिए बोझ नहीं होगा. वे सभी इन किस्सों पर हंसते थे लेकिन यह हर बार मेरे दिल को दुख देती थी. कई तरह के अध्ययन, किताबें, शोध बताते हैं कि दुनिया के इतिहास में असाधारण लोग जिन्होंने बड़ी सफलता प्राप्त की / महान चीजें कीं, वो वही हैं जिन्हें समाज या परिवारों द्वारा अस्वीकार / अवमूल्यन किया गया था. तो बाधाएं और कठिनाइयाँ सार्थक हैं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

आपको बता दें कि इसके साथ ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को मुंबई में अपने माता-पिता के घर से पहले और बाद की फोटों को ट्विटर के माष्यम से शेयर किया. उन्होंने ट्विटर पर बताया था. ऋतू और मैं अपने माता-पिता के मुंबई घर को ट्रांसफॉर्म करने के लिए, पहले और बाद की तस्वीर शेयर कर रहे है. उन्होंने बताया कि किस तरह उनके माता-पिता घर ढूढ़ने के लिए काम करते है. इस पर उनके साथ मिलकर काम करना मजेदार था. मैंने और रऋतु ने घर की तस्वीर बदल दी. ऋतू कंगना की भाभी है. बता दें कि 2020 में ही कंगना के भाई अक्षय की शादी हुई थी.


इससे पहले कंगना ने कल मंगलवार को BMC पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि, “कितने भी ज़ुल्म करलो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो, या झूठ फैलाकर मुझे बदनाम करदो मैं नहीं डरने वाली, मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों में तुम्हें सुधारकर दम लूँगी, करलो जितनी कोशिश करनी है मुझे अबला बेचारी बनाने की, मैं बाग़ी पैदा हुई थी बाग़ी ही रहूँगी…” इसके साथ ही उन्होंने BMC पर निशाना साधते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए थे, उन्होंने BMC पर कई आरोप लगाए है.

गौरतलब है कि, कंगना की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज होने वाली है. इसमें वे एजेंट अग्नि के किरदार में नज़र आएँगी और अर्जुन रामपाल, रुद्रवीर के किरदार में हैं. रजनेश रजी घई द्वारा डाइरेक्ट कि गई यह फिल्म 1 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

इसके अलावा कंगना के अन्य प्रोजेक्ट् की बात करे तो उनकी आगामी फिल्में ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ हैं. ज्ञात हो कि उन्होंने ‘अपराजिता अयोध्या’ फिल्म में उन्होंने निर्देशन भी किया है. ‘थलाइवी’ में वह तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही है.

Show More
Back to top button