बॉलीवुड

जैकी श्रॉफ के लड़के का नाम है ‘जय हेमंत श्रॉफ’, फिर टाइगर श्रॉफ कौन हैं ? जानें इसका रहस्य..

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के कुछ बेहतरीन एक्टर्स में से एक है. जैकी को उनके बिंदास और मुंबइयाँ स्टाइल के लिए जाना जाता है. जैकी सभी के सामने अपनी बात खुलकर और अपने अंदाज़ में रखते है. आज हम बात करने जा रहे है, जैकी दादा के बेटे और बॉलीवुड के उभरते हुए स्टार टाइगर श्रॉफ के बारे में. टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

टाइगर श्रॉफ का जन्म 1990 में 2 मार्च को हुआ था. आज हम आपको एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जो आपने इससे पहल कभी नहीं सुना होगा. न ही कहीं पर इसे पड़ा होगा. आखिर क्यों जैकी दादा ने जय हेमंत श्रॉफ से बदलकर उनका नाम टाइगर रख दिया. इस नाम को बदलने के पीछे खुद जैकी दादा ने किस्सा सुनाया था. हम आपको बताते है उस पूरे किस्से के बारे में.

जैकी श्रॉफ ने एक बार बताय था कि जब उनका बेटा टाइगर छोटा था तो अपने नाखूनों से उनका चेहरा नोचा करता था. उनकी आखों को वह खाने की कोशिश करते थे. जैकी श्रॉफ के मुताबिक टाइगर आखों को देखकर उन्हें खाने की कोई चीज़ समझता था. इसी वजह से वह आँखों को खाने की कोशिश करते थे. टाइगर उस वक़्त दो साल का ही था. उनकी यही आदत को देखकर जैकी दादा को लगा कि इसका नाम तो टाइगर होना चाहिए, क्योंकि ये तो नोच रहा है.

इसके अलावा जैकी ने कहा था कि, अभी उसके बर्थडे पर उन्होंने अपनी सोशल साइट पर पोस्ट किया है कि आपने छोटी-सी उम्र में उन्हें एक पहचान दी है. इस बात के लिए वो शुक्रगुजार है. वो टाइगर के बाप के नाम से जाने जाय, ये अच्छा लगता है. उनका जितना नाम है, वो ठीक है. इसके साथ ही जैकी दादा ने कहा, उसने मेरे नाम को इंडस्ट्री में एक पायदान और आगे पंहुचा दिया है. उसे बॉलीवुड में आए अभी काम ही समय हुआ है. लेकिन वह बहुत हार्डवर्क कर रहा है. उन्होंने टाइगर को -7 डिग्री में भी डेडिकेशन के साथ काम करता हुआ देखा है, इस वजह से उन्हें काफी खुशी होती है.

इसके अलावा एक बार टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि अगर वह बॉलीवुड में एक अभिनेता नहीं होते तो एक फुटबॉलर होते. टाइगर अपने स्कूल के दिनों में बाकी बच्चों से फ़ास्ट दौड़ा करते थे. बच्चों को मारने के कारण भी उनकी शिकायते आती थी. आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में जब टाइगर श्रॉफ ने एंट्री ली तो सभी उन्हें करीना कपूर के नाम से चिढ़ाते थे. क्योंकि कई लोगों का मानना था कि वह लेडी करीना कपूर की तरह लगते है.

इस मसले पर टाइगर ने बड़ी ही खूबसूरती से जवाब देते हुए कहा था कि,अगर लोग उनकी शक्ल को करीना की शक्ल से जोड़कर बातें करते है इससे उन्हें बुरा नहीं लगता, बल्कि इससे वह खुश होते है. क्योंकि किसी बहाने से उनका प्रचार हो रहा है. टाइगर ने अपने बर्थडे के मौके पर अपने फेन्स को एक ख़ास स्पेशल तोफा दिया है. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म हीरोपंती का पोस्टर रिलीज़ किया है. जिसके साथ उन्होंने शानदार सा कैप्शन भी दिया है. इसके बाद से ही उनके फेन्स उनकी फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे है.

Show More
Back to top button