बॉलीवुड

BJP ज्वाइन करने वाली इस अभिनेत्री की जिंदगी है बेहद ही दिलचस्प, 3 शादिया और 3 तलाक, अब राजनीति

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की गर्मजोशी अपने चरम पर है. चुनाव की तारीखों का एलान हो चुका है. यहाँ का चुनाव इस ब्वार इसलिए खास होने वाला है. क्योंकि पहली बार यहाँ BJP अपनी पूरी ताकत लगाकर चुनाव में उतरी है. BJP बीते कुछ सालों से यहाँ जमीनी स्तर पर बनी हुई है. साथ ही BJP ने ममता दीदी को हारने का वादा भी किया है. इसके लिए BJP हर तरह की नीति अपना रही है.

BJP एक तरफ जहां TMC के बड़े नेताओं को काट कर अपने पाले में ला रही है. वही दूसरी तरह वह बंगाल की बड़ी एक्ट्रेस को भी अपनी टीम में ला रही है. अब जानीमानी बंगाली एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी (srabanti chatterjee) ने बीजेपी (bjp) का दामन थाम लिया है. उन्होंने सोमवार को बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजदूगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

श्राबंती चटर्जी बंगाल के लिए नया नाम नहीं हैं. उन्होंने बंगाल में काफी नाम कमाया है. श्राबंती का जन्म 13 अगस्त 1987 को हुआ था. उन्होंने आज से 23 साल पहले अपनी बंगाली फिल्म की थी. उस वक़्त वह महज़ 10 से 11 साल के बीच में थी. आप फिल्मो में तो उनकी खूबसूरती देख सकते हो, लेकिन रियाल लाइफ में वह फिल्मों से ज्यादा बोल्ड और गॉर्जियस है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srabanti ❤️ (@srabanti.smile)


श्राबंती चटर्जी ने मायार बाधोन फिल्म से एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर डेब्यू किया था और फ‍िर वह 2003 में आई फिल्म चैंपियन में मुख्य किरदार में नज़र आई थी. वह अब तक 15 फिल्मो में नज़र आ चुकी हैं. श्राबंती एक शानदार अदाकारा होने के साथ -साथ बेहतरीन डांसर भी है. वह हालिया एक वेब सीरीज दूजोने में भी काम कर चुकी है. जो रिलीज़ होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srabanti ❤️ (@srabanti.smile)


श्राबंती चटर्जी निजी जिंदगी काफी अजीब रही है. वह अब तक तीन शादियां कर चुकी है. सबसे हैरानी वाली बात यह है कि उनकी तीनों ही शादियां टूट चुकी है. उन्होंने सबसे पहले 16 साल की उम्र में शादी करने का फैसला किया था. उन्होंने वर्ष 2003 में बंगाली फिल्मों के डायरेक्टर राजीव कुमार बिस्वास से शादी की थी, यह शादी 3 साल चली और 2016 में उनका तलाक हो गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srabanti ❤️ (@srabanti.smile)


इसके बाद उन्होंने इसी वर्ष कृष्णन व्रज से शादी की लेकिन यह शादी भी टूट गई. उनकी ये शादी सिर्फ 1 बरस ही चल पाई. इसके बाद उन्होंने रोशन सिंह से शादी की लेकिन 2020 में श्राबंती का तीसरी बार तलाक हो गया. अब वह अकेली अपने एक बेटे के साथ रहती है. उनके बेटे का नाम अभिमन्यु चटर्जी है. श्राबंती सोशल साइड्स पर काफी एक्टिव रहती है. यहाँ वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरशेयर करती रहती है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 2.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srabanti ❤️ (@srabanti.smile)


गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल का ये चुनाव बेहद ही जबरदस्त होने वाला है. अगर BJP को हरा कर ममता दीदी दोबरा से सीएम बनती है तो ये एक बड़ा इतिहास होगा. इससे न सिर्फ दीदी का दबदबा बंगाल में बढ़ेगा. बल्कि दीदी राष्ट्रीय दौर पर BJP के खिलाफ एक बड़ा चेहरा बन सकती है. वह तीसरे मोर्चे की सबसे बड़ी तस्वीर बन सकती है. अगर BJP जीत जाती है, तो BJP के लिए अगल होने वाले लोकसभा के चुनाव आसान हो जायेंगे. समूचे देश में बीजेपी का एक तरफा राज़ होगा.

Show More
Back to top button