विशेष

स्कूटी को कंधे पर उठा हाइवे पर चलने लगा शख्स, वजह को लेकर लोगों के बीच मची खलबली – Video

स्कूटी पर बैठे हुए इंसान को तो आप ने कई बार देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी इंसान के ऊपर स्कूटी को बैठे देखा है। ये अजीब नजारा हाल ही में हिमाचल प्रदेश के कुल्लु में देखने को मिला है। यहां गैमन ब्रिज के पास एक बंदा अपनी स्कूटी को कंधे पर लादकर सड़क पर चलता हुआ दिखा। अब इस शख्स ने ऐसा क्यों किया यह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। लेकिन बहुत से लोग इसे देश में बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दाम से जोड़कर देख रहे हैं।

30 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स हाईवे पर अपनी स्कूटी पर कंधे पर उठाकर चल रहा है। जिस शख्स ने इसे यूट्यूब पर शेयर किया है वह दावा कर रहा है कि शख्स बढ़ते पेट्रोल के दामों के कारण कंधे पर स्कूटी उठाए हुए हैं। उसके अनुसार यह घटना हिमाचल प्रदेश की है।

इस वीडियो को एक शख्स ने ट्विटर पर भी साझा किया है। @tripsashu नाम के यूजर ने वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि ‘वीडियो कुल्लु के रामशिला गैमन ब्रिज के पास का बताया जा रहा है। कुछ लोग इसे बाहुबली भी कह रहे हैं। स्कूटी में पेट्रोल खत्म होने के बाद वह उसे पीठ पर लेकर चलता बना बताया जा रहा है कि पंप महज 500 मीटर की दूरी पर था। इसलिए वह स्कूटी को पीठ पर उठाकर ही लेकर चल पड़ा।’


यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह हैरान रह गया। हालांकि जैसा हमने बताया ये अभी स्पष्ट नहीं है कि ये बंदा कौन है और क्या सच में ये बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमत के चलते ऐसा कर रहा है या उसकी गाड़ी में तेल खत्म हो गया है और इसलिए वह स्कूटी को उठाकर ले जा रहा है। चलिए इस घटना का पूरा वीडियो यहां देख लीजिए।

ये है पूरा वीडियो

गौरतलब है कि देश के कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 से ऊपर जा पहुंची है। ऐसे में इसे लेकर लोगों में गुस्सा है और वह इस वीडियो को इसी से जोड़कर देख रहे हैं।

Show More
Back to top button