बॉलीवुड

टूट गया हिमांशी खुराना-आसिम रियाज का रिश्ता, सोशल मीडिया पर दोनों ने किया ऐलान !

बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अक्सर अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहते हैं. दोनों के प्यार के चरच्चे अक्सर होते रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की तस्वीरें साथ में वायरल होती रहती है, हालांकि इस बार दोनों के प्यार के नहीं बल्कि रिश्ते में दरार के चर्चे हो रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसका फैंस को बिलकुल भी विश्वास नहीं हो रहा है. दरअसल, दोनों का ब्रेकअप हो गया है और सोशल मीडिया पर इसका साफ़ तौर पर इशारा मिला है. क्योंकि दोनों ने ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे के साथ वाली सभी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट से हटा दी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर यह साफ़ संकेत है कि, दोनों के रिश्ते का अंत हो गया है. लेकिन इसके पीछे की कोई वजह अब तक सामने नहीं आ सकी है. दोनों के फैंस भी इससे बेहद नाराज है.

क्या टूटने के कगार पर है हिमांशी और आसिम का रिश्ता, सिंगर ने किया इशारा?

सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों ने ही साफ़ संकेत दे दिए हैं कि, वे एक दूसरे से अलग हो गए हैं. आसिम और हिमांशी ने गानों के पोस्टर को छोड़कर एकसाथ वाले सभी दूसरे इंस्टाग्राम पोस्‍ट्स हटा दिए हैं. दोनों के फैंस इससे हैरान हो गए हैं.

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले हिमांशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्ट शेप्ड डायमंड रिंग की फोटो लगाई थी. इससे यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि हिमांशी और आसिम एक दूसरे को नया नाम देने जा रहे हैं और जल्द ही कपल शादी के बंधन में भी बंध सकता है. लेकिन इस तरह की ख़बरों पर अब पूर्ण विराम लग गया है.

आपको बता दें कि, हिमांशी खुराना बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी होने के साथ ही पंजाबी फिल्मों की मशहुर एक्ट्रेस भी हैं. उनकी ख़ूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. आसिम और हिमांशी दोनों बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे थे. दोनों के प्यार के चर्चे बिग बॉस के दौरान से ही होने लगे थे. वहीं जब दोनों घर से बाहर आए तो इनका इश्क और अधिक परवान चढ़ने लगा.

आसिम रियाज और हिमांशी को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता था. बिग बॉस के दौरान से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. बिग बॉस के घर में भी दोनों को कई बार एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए देखा गया था. दोनों एक साल से भी अधिक समय से रिश्ते में थे. वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोनों की जोड़ी को फैंस ने ‘कल्ला सोहना नही (Kalla Shohna Nai)’ और ‘ख्याल रख्या कर (Khyaal Rakhya Kar) जैसे म्यूजिक वीडियो में ख़ूब सराहा था.

Back to top button