बॉलीवुड

जब अवॉर्ड शो में सबके सामने किस करने वाले थे रणबीर-आलिया, सही समय पर रोक लिए होंठ, देखें Video

हिंदी सिनेमा में आज के समय की सबसे चर्चित जोड़ियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी भी शामिल है. दोनों को क्यूट कपल के तौर पर देखा जाता है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को अक्सर साथ में देखा जाता है. गौरतलब है कि, दोनों कलाकार एक दूसरे को बीते लंबे समय से डेट कर रहे हैं. अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार से हर कोई वाकिफ है. दोनों ने कभी अपने प्यार को किसी से छिपाया भी नहीं हैं. अक्सर सार्वजनिक तौर पर भी दोनों के दिल में एक दूसरे के लिए प्यार देखा गया है. एक बार एक अवॉर्ड शो के दौरान भी ऐसा हुआ था, जब दोनों ने भरी महफ़िल के सामने एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जताया था.

बता दें कि, अधिकतर मौकों पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ देखें जाते हैं. किसी पार्टी, कार्यक्रम या अवॉर्ड शो में दोनों को साथ में देखा जाता है. आलिया रणबीर के साथ न केवल खुशी के मौके पर बल्कि दुःख की घड़ियों में भी उनके साथ नज़र आती है और उनके कंधे से कंधे मिलाकर खड़ी रहती है.

अप्रैल 2020 में जब दिग्गज़ अभिनेता और रणबीर के पिता ऋषि कपूर का निधन हुआ था, तब भी आलिया भट्ट रणबीर के साथ मौजूद थी, वहीं जब कुछ दिनों पहले रणबीर के चाचा राजीव कपूर का निधन हुआ तब भी आलिया भट्ट को अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ देखा गया था.

दोनों ने एक दूसरे को स्वीकार किया है और कभी भी यह कपल सात फेरे लेकर अपने प्यार को नया नाम दे सकता है. फिलहाल इसी बीच आपको रणबीर और आलिया भट्ट का वह वीडियो बताते हैं जब दोनों अवॉर्ड शो के दौरान ही गलती से किस करने वाले थे.

रणबीर और आलिया का यह वीडियो कुछ सालों पहले का है, हालांकि यह काफी वायरल हुआ था और अब एक बार फिर से इसकी चर्चा हो रही है. यह वीडियो एक अवॉर्ड शो के दौरान का है. जिसमे रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ काफी रोमांटिक मूड में नज़र आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर और आलिया गलती से एक दूसरे को लिप लॉक करने वाले होते हैं कि तभी वह रुक जाते हैं. वे इस बात का ध्यान रखते हैं कि दोनों किस जगह पर है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बिलकुल पास-पास में बैठे हुए हैं. जी सिने अवॉर्ड्स 2019 का यह वीडियो हाल ही में फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. फैंस कपल की तारीफ़ करने के साथ ही इस पर कई अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)


आलिया कहीं ओर देख रही होती है तब ही रणबीर उन्हें गले लगाने लगते हैं, आलिया रणबीर की ओर पलटती है तब ही अचानक से दोनों के होंठ आमने-सामने हो जाते हैं. आलिया स्थिति को संभालती है और वे दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं. इस दौरान आलिया मंद-मंद मुस्कुराने भी लगती है.

दोनों कलाकारों के वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो दोनों जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार भी है. फिल्म में अहम रोल में दिग्गज़ अभिनेता बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारे भी होंगे. ख़ास बात यह है कि, इस फिल्म की मदद से आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बहार जमने वाली है. साल 2018 में इस फिल्म का ऐलान किया गया था, वहीं साल 2020 में फिल्म रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी. फिल्म के अब इस साल रिलीज होने की पूरी उम्मीद है.

Back to top button