बॉलीवुड

आलिया फर्नीचरवाला बार-बार दिखती है बाल ठाकरे के पोते के साथ, जानें इन की लव मिस्ट्री

अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी और बॉलीवुड के हैंडसम विलेन कबीर बेदी की नातिन आलिया फर्नीचरवाला ( Alaya Furniturewala) अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म में नज़र आई है. लेकिन वह अपनी रिलेशन शिप को लेकर हमेशा ही मीडिया में बनी रहती है. अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि आलिया और ऐश्वर्य ठाकरे के बीच कुछ चल रहा है. ऐश्वर्य बाल ठाकरे के पोते और स्मिता ठाकरे के बेटे हैं.

आलिया फर्नीचरवाला ( Alaya Furniturewala) और ऐश्वर्य के अफेयर की खबरे तब उठी जब एक्ट्रेस ऐश्वर्य ठाकरे के जन्मदिन पर वह दुबई चली गई थीं. इस मौके पर अभिनेत्री ने भी अपने इस रिश्ते के बारे में खुलकर बाते की है. इसके साथ ही स्मिता ठाकरे ने भी बर्थडे का वीडियो शेयर कर उसमे आलिया के नाम के हैशटैग का भी इस्तेमाल भी किया था. यह खबरे ठंडी पड़ी उससे पहले ही एक्ट्रेस को दोबारा से मुंबई में एक बार फिर स्पॉट किया गया.

आलियाफर्नीचरवाला अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड ऐश्वर्य ठाकरे और साथ ही उनकी मां स्मिता ठाकरे के साथ हैंग आउट करती पाई गई है. इन दोनों ने मीडिया के सामने साथ में कोई तस्वीर नहीं क्लीक करवाई. ज्ञात हो कि दोनों एक ही जगह गए थे, पर इस दौरान दोनों अलग-अलग आए और अलग अलग गए. लेकिन बावजूद इसके मीडिया की निगाहें उन पर बनी हुई थी. अब एक बार फिर दोनों के अफेयर की खबरें तेज़ हो गई है.

जहां यह दोनों स्पॉट किये गए इस दौरान आलिया फर्नीचरवाला ने ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी. जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस ड्रेस के साथ उन्हें वाइट कलर के जूते पहने हुए थे. जो उनकी खूबसूरती को और निखार रहे थे. वहीं उनके बॉयफ्रैंड ऐश्वर्य ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहना हुआ था और लाल कलर का रुमाल बांध रखा था. इस दौरान ऐश्वर्य की माँ स्मिता ठाकरे ग्रे कलर की ड्रेस में दिखी थी.

इन ख़बरों के बीच आलिया का कहना है कि वह और ऐश्वर्य सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हैं. हम एक-दूसरे को परिवार से भी जानते हैं. हम एक-दूसरे के काफी लंबे समय से कांटेक्ट में हैं. एक दूसरे को हमारी माँ जानती हैं. आलिया ने अपनी सफाई में आगे कहा कि उनकी ऐश्वर्य के साथ एक तस्वीर के बाद से मीडिया में खबरें आने लगी कि हम दोनों की बीच कुछन कुछ चल रहा है. अभिनेत्री के आगे कहा कि हमने एक साथ एक्टिंग क्लास ली है. हम दोनों साथ में डांस क्लास जाते है. ऐसे में हम दोनों का दोस्त होना स्वाभाविक है.

आलिया ने आगे कहा कि ऐश्वर्य के साथ फोटो लेने पर वह शर्मिंदगी महसूस नहीं करती. हम एक साथ एक्टिंग क्लास गए थे. उसी दौरान किसी ने हमें क्लिक किया और कहानी बनना शुरू हुई. कोई कुछ भी सोचे लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

Back to top button