समाचार

नेशनल लेवल की प्लेयर को फेसबुक पर दिया ‘तीन तलाक’, सीएम योगी के दरबार पहुंचा मामला, जानें आगे

नई दिल्‍ली – उत्‍तर प्रदेश से एक बार फिर तीन तलाक का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। अब एक नेशनल लेवल की नेटबॉल प्‍लेयर शुमेला जावेद को उसके शौहर ने पहले फेसबुक पर फिर फोन पर तीन बार ‘तलाक’ बोलकर तलाक दे दिया है। यह एक शर्मनाक मामला है क्योंकि इस तलाक की वजह शुमेला का एक बच्‍ची को जन्‍म देना था। न्‍यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक लखनऊ से 380 किलोमीटर दूर अमरोहा की शुमेला फिलहाल अपने माता-पिता के घर रह रही हैं। National woman player triple divorce.

बेटी को जन्म देने की वजह से दिया तलाक –

नेशनल लेवल की प्लेयर को फेसबुक पर दिया ‘तीन तलाक’, सीएम योगी के दरबार पहुंचा मामला

दरअसल, शुमेला ने 15 मई 2015 को मुरादाबाद जिले के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। जिससे उसका शौहर फारुख अली बहुत नाराज हुआ और तभी से शुमेला का उत्पीड़न करने लगा और 8 फरवरी 2016 को फोन पर तलाक दे दिया। फिलहाल पीड़ित अपने पिता के घर रह रही है।

शुमेला खुद से ही अपनी बेटी का लालन पालन कर रही है। शुमेला ने न्याय के लिए पुलिस का दरवाजा भी खटखटाया लेकिन पुलिस ने कोई खास मदद नहीं की। अब उन्होंन न्याय के लिए मुख्यमंत्री योगी के दरबार में गुहार लगाई है।

पीड़िता ने लगाये गंभीर आरोप –

नेशनल लेवल की प्लेयर को फेसबुक पर दिया ‘तीन तलाक’, सीएम योगी के दरबार पहुंचा मामला

पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया है कि तलाक से पहले बच्ची होने पर उसका शौहर उसका शारीरिक व मानसिक शोषण करता था। पीड़िता के प्रेग्नेंट होने पर उसके पति ने उसका भ्रूण चेकअप कराया। जिसमें पता चला कि उसके पेट में लड़की है तो उसके शौहर ने उसे मायके भेज दिया था।

शुमेला के मुताबिक उसने 15 मई 2015 को मुरादाबाद अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया, जिसपर उसके पति फारुख अली ने उसे बहुत बुरा भला कहा। फिर वो 24 जनवरी 2015 को अपने ससुराल अमरोहा आ गई जहां उसे फिर से मारपीट कर प्रताड़ित किया गया और मायके भेंज दिया गया। शुमेला ने इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद मांगी है।

***

Back to top button