बॉलीवुड

नोरा फतेही के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जीती है ऐसी लग्ज़री लाइफ़, लेकिन कभी 5000 रुपये ..

29 वर्षीय कैनेडियन डांसर और मशहूर कोरियोग्राफर नोरा फतेही ने बहुत छोटी उम्र और बहुत कम समय में ही देश-दुनिया में अपना एक बड़ा नाम बना लिया है. नोरा ने कुछ सालों पहले ही बॉलीवुड में कदम रखें हैं. हालांकि आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी मशहूर एक्ट्रेस से कम नहीं है. अपने छोटे से बॉलीवुड करियर में नोरा ने बहुत कुछ हासिल कर लिया है.

नोरा फतेही आज युवा दिलों की धड़कन बनी हुई है. उनके लटके झटकों के फैंस दीवाने रहते हैं. 6 फरवरी 1992 को कनाडा के क्यूबेक सिटी में जन्मीं नोरा अपना करियर बनाने के लिए कुछ सालों पहले भारत आ गई थी. भारत उन्हें इस कदर रास आया कि भारत और बॉलीवुड ने नोरा फतेही की ज़िंदगी ही बना दी और वे यहीं की होकर रह गई.

नोरा फतेही ने अपने बेहतरीन डांस से दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया है. उनकी खूबसूरती और फैन फॉलिंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. वे अब तक कई शानदार गानों में काम कर चुकी है और आज वे करोड़ों रुपयों की मालकिन है, लेकिन क्या आप इस बात से वाक़िफ़ है कि, वे जब भारत आई थी तो उनके पास महज पांच हजार रुपये थे. पांच हजार रुपये लेकर भारत आई नोरा आज भारत के लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं. उन्हें बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए काफी संघर्षों से भी गुजरना पड़ा है.

नोरा फतेही को आज हर कोई जानता है. सोशल मीडिया पर भी नोरा की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. आज हम आपको बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में एक्टिंग और आइटम डांस करने वाली नोरा की लाइफ स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं. वे आज के समय में एक लग्ज़री लाइफ़ जीती है. तो चलिए उनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानते हैं…

नोरा अदाकारी एक अच्छी एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल हैं. लेकिन वे अपने बेहतरीन डांस के चलते काफी पसंद की जाती है. डांस के ही डैम पर आज वे इतनी मशहूर हो पाई है. साउथ के साथ ही बॉलीवुड की कई फिल्मों में उनके जबरदस्त डांस को ख़ूब सराहा गया है. साथ ही वे अपने कई एल्बम भी निकाल चुकी है और कई म्यूजिक वीडियो में भी वे देखने को मिली है.

फिल्मों में डांसर के रूप में उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2014 में की थी. इस दौरान उनकी फिल्म रोर-टाइगर ऑफ सुंदरबन आई थी. यह दक्षिण भारतीय फिल्म थी. आगे जाकर वे कई और तेलुगू फिल्मों में भी इसी अंदाज में देखने को मिली. दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में उनके काम को काफी तारीफें मिली थी. आगे जाकर हिंदी सिनेमा में भी उन्होंने एंट्री ली. बाहुबली, किक-2, स्ट्रीट डांसर और सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में उनका जलवा देखने को मिला है. सत्यमेव जयते के एक गाने ‘दिलबर-दिलबर’ से उन्हें ख़ूब प्रसिद्धि मिली थी. बीते दिनों उनका हाय गर्मी गाना भी फैंस को काफी पसंद आया था.

नोरा की कमाई पर एक नजर डालें तो वे इस समय करोड़ों रुपयों की मालकिन है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, वे एक गाने के लिए एक से दो करोड़ रुपये चार्ज करती है. वे लगातार फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने लोगों के साथ काम कर रही है. फिल्मों में आइटम डांस के साथ ही उनकी कमाई कई विज्ञापनों से भी होती है. बता दें कि, बाल कलाकार के रूप में भी नोरा विज्ञापनों का हिस्सा बन चुकी है.

नोरा के पास कई महंगी कारें भी है. इन कारों में 35.99 लाख रुपये की कीमत वाली मर्सिडीज बेंज CLA-200, 9.59 लाख रुपये कीमत वाली वॉक्सवेगन पोलो और साथ ही एक 12 लाख रुपये कीमत वाली होंडा सिटी कार भी है.

नेटवर्थ की बात करें तो उनकी नेटवर्थ करीब 38 करोड़ रुपये बताई जाती है. कनाडा में नोरा का खुद का घर है, वहीं मौजूदा समय में वो मुंबई के एक आलीशान अपार्टमेंट में रहती हैं. इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं है. यह भी नहीं पता है कि, वे किराये से रहती है या खुद का ही घर है.

सोशल मीडिया पर भी हिट है नोरा…

नोरा सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय है और वे इंस्टाग्राम पर काफी फेमस सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी शुमार है. इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 2 करोड़ 30 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. आए दिन वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें और शानदार डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है.

Back to top button