बॉलीवुड

बंद कमरे में 28 साल छोटी कैटरीना के होंठ चूस रहे थे, अमिताभ ने देख लिया सब कुछ और..’

बॉलीवुड की मशहूर और ख़ूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी होगी. वहीं हाल ही में उनकी एक और आगामी फिल्म को लेकर जानकारी सामने आई है. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन की अपकमिंग फिल्म में कैटरीना देखने को मिलने वाली है. बताया जा रहा है कि, कैटरीना के साथ इस फिल्म में अहम रोल में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (vijay sethupathi) होंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा गया है कि, कैटरीना और विजय इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2021 से शुरू करने वाले हैं. यह तक कि फिल्म का नाम भी सामने आया है. फिल्म का नाम ‘मैरी क्रिसमस’ बताया जा रहा है. नाम से साफ़ जाहिर होता है कि, फिल्म क्रिसमस पर आधारित होगी.

अभिनेत्री कैटरीना और विजय की इस फिल्म को एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित बताया जा रहा है. ख़बर है कि फिल्म को बिना इंटरवल के तैयार किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग मुंबई और पुणे में पूरी होगी. बता दें कि, कैटरीना कैफ अब तक अपने फ़िल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में नज़र आई है और उन्होंने दर्शकों से ख़ूब वाहवाही भी लूटी है, लेकिन फिल्म बूम में अपने से कई साल बड़े जाने-माने अभिनेता गुलशन ग्रोवर के साथ दिए गए एक बोल्ड सीन से उन्होंने ख़ूब सुर्ख़ियां बटोरी थी.

बता दें कि, यह पूरा मामला साल 2003 में आई फिल्म बूम से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में अहम रोल में कैटरीना कैफ़, अमिताभ बच्चन, पद्मा लक्ष्मी, जीनत अमान, जैकी श्रॉफ और जावेद जाफ़री जैसे सितारें थे. इस फिल्म में गुलशन और कैटरीना के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था, जो काफी चर्चाओं में रहा था.

बता दें कि, डायरेक्टर कैजाद गुस्ताद के निर्देशन में बनी यह फिल्म कैटरीना की पहली हिंदी फिल्म थी. इसमें काफी बोल्ड कंटेंट परोसा गया था जो कि सुर्ख़ियां बटोरने में कामयाब रहा था. फिल्म में सबसे अधिक चर्चा गुलशन और कैटरीना के बीच के लिपलॉक सीन की हुई थी. अभिनेत्री ने इस सीन को अच्छे से करने के लिए ख़ूब प्रैक्टिस भी की थी.

अपने एक साक्षात्कार के दौरान गुलशन ग्रोवर ने इस सीन को लेकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि, बूम के किसिंग सीन के दौरान मैं बहुत नर्वस था. इसके लिए मैंने बंद कमरे में कैटरीना के साथ कई बार स्मूच प्रैक्टिस की थी. जब मैं और कैटरीना स्मूच प्रैक्टिस कर रहे थे, तब ही अचानक से अमिताभ बच्चन वहां पहुंच गए. गुलशन बताते है कि, कैटरीना और मेरे बीच जो भी चल रहा था, वो सब अमिताभ बच्चन ने देख लिया था. लेकिन वे हमें चीयर करने लगे थे.

करियर का सबसे मुश्किल सीन…

गुलशन ग्रोवर ने आगे इस किसिंग सीन को सबसे मुश्किल करार दिया था. उन्होंने बताया था कि, टीम को इस किसिंग सीन को शूट करने में दो घंटे का समय लगा था. यह सीन दुबई के होटल बुर्ज अल अरब में शूट किया गया था. शूटिंग के समय कैटरीना से निर्देशक ने कहा था कि उन्हें गुलशन की कॉलर पकड़कर और टेबल पर बैठकर उन्हें किस करना है. यह सुनकर कैटरीना के साथ ही गुलशन भी काफी चौंक गए थे. लेकिन बाद में सीन को कैटरीना और गुलशन ने बेहतर तरीके से पूरा किया था.

दूसरी ओर गुलशन ग्रोवर के साथ इस तरह का किसिंग सीन देने पर कैटरीना की काफी आलोचना अभी हुई थी. इस पर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा था कि, इस पर क्या रिएक्ट करूं? और इस सीन में नया क्या था?. हालांकि कैटरीना ने यह माना था कि, वे इस सीन के लिए आरामदायक महसूस नहीं कर रही थी.

Back to top button