समाचार

केजरीवाल के रोड शो में 500 रुपये देकर जमा की गई थी भीड़, पैसे न मिलने मच गया हंगामा-देखें VIDEO

दिल्ली नगर निगम (MCD) की 5 सीटों पर मतदान होने वाले हैं और इन्हीं चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में शालीमार बाग और बवाना में रोड शो किया था। शालीमार बाग में हुए रोड शो में काफी लोग शामिल हुए थे। हालांकि अब बीजेपी के नेता व आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि शालीमार बाग में हुए रोड शो के लिए पैसे देकर भीड़ जमा की गई थी। अपना दावा साबित करते हुए इन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट की है। जिसमें रोड शो में शामिल हुए लोग पैसे मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में दिख रहे लोग साफ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उन्हें पैसे का लालच दिया गया था। जिसके कारण वो शालीमार बाग में हुए रोड शो का हिस्सा बने थे। इस वीडियो में दिख रही एक महिला कहती हुई नजर आ रही है कि उन्हें 500 रुपये देने की बात कही गई थी। लेकिन रोड शो पूरा होने के बाद उन्हें पैसे नहीं दिए गए। वहीं वीडियो में दिख रहे अन्य लोग भी 500 रुपये मांगते हुए नजर आ रहा हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल मिश्रा ने लिखा कि कल शाम दिल्ली के शाहबाद में केजरीवाल का रोड शो -500 – 500 रुपये का वादा देकर बुलाये गरीब लोग और बाद में हुई सुंदर शब्दों से केजरीवाल की आरती

दरअसल 28 फरवरी को दिल्ली नगर निगम की 5 सीटों पर मतदान होंगे। 5 सीटों पर होने वाले इस उप-चुनाव में दिल्ली की तीनों बड़ी पार्टियों काफी जोरो शोरों से प्रचार कर रही है।  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने इन पांच ‌‍वार्डों पर अलग-अलग रोड शो करने वाले हैं। जिसकी शुरुआत बुधवार से की गई है। नार्थ दिल्ली नगर निगम के 2 वार्डों शालीमार बाग (Shalimar Bagh) और ‍बवाना (Bawana) वा‍र्ड में बुधवार को अलग-अलग समय पर दो रोड शो निकाले जाएंगे थे।

शालीमार बाग वार्ड में दोपहर में सीएम केजरीवाल ने रोड शो किया था। इसके बाद इन्होंने बवाना वार्ड (Bawana Ward) के शाहबाद दौलतपुर पर सेकंड पॉइंट से रोड शो निकाला था। इस दौरान क्षेत्र के काफी लोग जमा हुए थे। वहीं अब कपिल मिश्रा ने दावा किया है कि इन लोगों को 500 रुपये के लालच में बुलाया गया था और शो होने के बाद इन्हें पैसे तक नहीं दिए गए। वहीं इन दो वॉर्ड में चुनाव प्रचार करने के बाद केजरीवाल ईस्ट दिल्ली नगर निगम (East MCD) की 3 सीटों चौहान बांगर, कोंडली और त्रिलोकपुरी में भी रोड शो  कर सकते हैं।

Back to top button