बॉलीवुड

करीना को भाव नहीं देते थे शाहिद कपूर, एक्ट्रेस 2 महीने तक पीछे पड़ी रही और पटा लिया, लेकिन..

शाहिद कपूर (shahid kapoor) बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो के रूप में भी जाने जाते हैं। फिल्मों के अलावा वे अपनी निजी जिंदगी और लव अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। वैसे तो शाहिद की लाइफ में कई लड़कियां आई लेकिन करीना कपूर (kareena kapoor) के साथ उनका लव अफेयर सबसे अधिक चर्चा में रहा।

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि वह करीना ही थी जो शाहिद कपूर की दीवानी थी। शाहिद को पटाने में करीना को दो महीने तक उनके पीछे लगे रहना पड़ा था। तब जाकर शाहिद ने करीना के लव प्रपोजल को स्वीकार किया था।

करीना और शाहिद की लव स्टोरी 2004 में ‘फिदा’ फिल्म के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में दोनों एक साथ काम कर रहे थे। करीना तो शाहिद को देखकर पहली नजर में ही इंप्रेस हो गई थी। हालंकी शाहिद करीना को तब भाव नहीं देते थे। इसलिए करीना को शाहिद को अपना बनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

2007 में करीना और शाहिद करण जौहर के चैट शो पर आए थे। यहाँ करण ने करीना से पूछा था कि ‘पहली पहल तो आप ने ही की होगी, मुझे नहीं लगता कि शाहिद ने आगे रहकर कुछ बोला होगा।’ इस पर करीना ने जवाब दिया था कि ‘सही कहा। मैंने ही पहल की थी। शाहिद तो तब मुझ पर ध्यान भी नहीं देते थे।’

करीना ने आगे बताया था ‘मैं 2 महीने तक शाहिद के पीछे पड़ी रही थी। उन्हें एसएमएस भेजे, कई कॉल किए। मैंने शाहिद से बोला कि चलो न कहीं मिलते हैं। लेकिन वे तो मुझे कोई भाव ही नहीं देते थे। वे बस ऐसे ही थे।’

बताते चलें कि शाहिद करीना का लव अफेयर इतना चर्चा में आया था कि बात शादी तक पहुंच गई थी। लेकिन 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। ये तब की बात है जब दोनों ‘जब वी मेट’ फिल्म कर रहे थे। इसी दौरान करीना ने सैफ अली खान के साथ ‘टशन’ फिल्म भी साइन कर ली थी। ऐसे में करीना सैफ के नजदीक आने लगी और शाहिद से दूर जाने लगी। फिर जब वी मेट की शूटिंग खत्म होते होते दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान निकाह कर लिया। आज दोनों के दो बेटे हैं। वहीं शाहिद कपूर ने भी लाइफ में आगे बढ़ते हुए 2015 में दिल्ली की मीरा राजपूत से शादी कर ली। इस कपल का आज एक बेटा और एक बेटी है।

Back to top button