बॉलीवुड

आज सारा-जान्हवी के बीच होता जेठानी-देवरानी का रिश्ता, इस मशहूर एक्ट्रेस ने बिगाड़ दिया था खेल

सारा अली खान और जान्हवी कपूर दोनों ही अभिनेत्रियां आज के समय की चर्चित एक्ट्रेस में शुमार है. दोनों का ही फ़िल्मी करियर बहुत छटा है, लेकिन दोनों ने ही अब तक शानदार काम किया है. स्टार किड्स होने के चलते दोनों की ही फैंस फॉलोइंग भी काफी शानदार है. सारा और जान्हवी को बॉलीवुड की नेक्सट जनरेशन स्टार (Next generation star) भी कहा जाता है.

सारा और जान्हवी दोनों का ही आज अपने करियर पर फोकस है, हालांकि एक समय ऐसा था जब वे अपने अफेयर्स को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी थी. यह उस समय की बात है जब दोनों ने बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली थी. ख़ास और रोचक बात यह है कि, सारा एवं जान्हवी एक ही परिवार के लड़कों की गर्लफ्रेंड थी. अगर सब कुछ ठीक-ठाक होता तो शायद सारा अली खान और जान्हवी कपूर के बीच जेठानी-देवरानी का रिश्ता होता.

बता दें कि, सारा अली खान और जान्हवी कपूर दोनों ही फ़िल्मी घराने से संबंध रखती है.

जान्हवी कपूर दिग्गज और दिंवंगत अदाकारा श्रीदेवी एवं मशहूर फिल्म मेकर बोनी कपूर की बेटी है. अक्सर जान्हवी में लोग श्रीदेवी की छवि देखते हैं.

वहीं बात सारा अली खान की करें तो वे मशहूर अदाकारा अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है. वे बहुत कम समय में फैंस के बीच बेहद लोकप्रिय हो चुकी है.

स्टार किड्स होने के चलते फिल्मों में एंट्री न लेने से पहले ही दोनों अदाकाराएं अपने अफेयर से सुर्खियां बटोरती रहती थी. एक समय दोनों ऐसे रिश्ते में थी, जहां आगे जाकर शायद सारा अली खान जान्हवी की जेठानी और जान्हवी सारा की देवरानी बन सकती थी.

बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले सारा अली खान और जान्हवी कपूर एक ही परिवार के लड़कों पर जान छिड़कती थी. सारा के बॉयफ्रेंड का नाम वीर पहाड़िया था, जबकि जान्हवी वीर के छोटे भाई शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थी.

सारा अली खान और वीर की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल है, जिनमें दोनों रोमांटिक अंदाज में देखने को मिल रहे हैं.

मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करना में भी सारा इस बात का ख़ुलासा कर चुकी थी को उन्होंने वीर पहाड़िया को डेट किया था. बता दें कि, वीर और शिखर देश के पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं.  साथ ही सैफ अली खान ने भी इस बात को स्वीकार किया था कि वे वीर से मिल चुके थे.

वहीं जान्हवी भी शिखर के प्यार में पागल थी. जान्हवी और शिखर की भी कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है, जिनमें दोनों ने एक दूसरे को बाहों में लें रखा है.

एक तस्वीर में दोनों कैमरे के सामने हँसते-मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं, वहीं एक अन्य तस्वीर में शिखर जान्हवी को चूमते हुए भी देखें जा सकते हैं. एक बार जान्हवी और शिखर का एक किसिंग वीडियो ख़ूब वायरल हुआ था, जो काफी सुर्ख़ियों में रहा था. इसी ने दोनों के रिश्ते को भी उजागर कर दिया था.

साल 2016 में जान्हवी और शिखर के किसिंग वीडियो के वायरल होने के बाद माँ श्री देवी से जान्हवी को काफी कुछ भला-बुरा सुनने को मिला था. श्रीदेवी ने बेटी को इन सब चीजों से दूर रहने की सलाह देते हुए उन्हें अपने करियर पर फोकस करने के लिए कहा था. वे इस रिश्ते के ख़िलाफ़ थी. इसी के साथ शिखर और जान्हवी के रिश्ते का भी अंत हो गया था. दूसरी ओर सारा भी वीर से अलग हो चुकी थी.

Back to top button